spot_img

IND vs ENG Test : मैदान में प्रैक्टिस करते हुए दिखे गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन

HomeSPORTSIND vs ENG Test : मैदान में प्रैक्टिस करते हुए दिखे गेंदबाज़...

मुंबई। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच होने वाले मैच के लिए भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोविड संक्रमित होने के कारण इंग्लैंड की उड़ान से चूक गए थे। लेकिन अब वो एजबेस्टन में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट से पहले यहां भारतीय टेस्ट टीम से जुड़ गए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “शमशेरा” की ऐक्ट्रेस वाणी कपूर बोली, रणबीर कपूर उनके फेवरेट…

हालांकि, अश्विन के इंग्लैंड आगमन के बारे में बीसीसीआई द्वारा कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई थी, लेकिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ टीम के अभ्यास मैच के पहले दिन बोर्ड के आधिकारिक हैंडल द्वारा ट्विटर पर साझा की गई, तस्वीरों ने इसकी पुष्टि की। तस्वीर में अश्विन को लीसेस्टरशायर काउंटी क्लब ग्राउंड में अन्य खिलाड़ियों के साथ टीम में देखा गया।

इससे पहले, ऑफ स्पिनर 16 जून को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मुंबई से अन्य सदस्यों के साथ उड़ान भरने में विफल रहे थे। जयंत यादव को स्टैंडबाय के रूप में रखा गया था, लेकिन अश्विन वायरस से उबर गए और अब टीम में शामिल हो गए हैं।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया (IND vs ENG Test) फिलहाल लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपना चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए यह एकमात्र अभ्यास मैच होगा। फिलहाल भारत सीरीज में 2-1 से आगे है।

IND vs ENG Test : इंग्लैंड की लय अच्छी

इधर भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड पहुंचते ही टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। उन्होंने जाने से पहले ही चेतावनी भरे अंदाज में कहा था कि इंग्लैंड पिछले साल की तरह बैकफुट पर नहीं है,

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “जादूगर” से डेब्यू कर रही है ऐक्ट्रेस आरुषि शर्मा, निभा रही डॉक्टर की भूमिका

उसने अच्छी लय हासिल कर ली है। इसलिए टीम के हर खिलाड़ी को अपना रोल बेहद जिम्मेदारी से निभाना होगा। गौरतलब है कि अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम 2-0 से आगे है।