spot_img

पुलिस ने रोकी गाड़ी तो भाग निकला ड्राइवर, 107 किलों गांजा बरामद

HomeCHHATTISGARHBASTARपुलिस ने रोकी गाड़ी तो भाग निकला ड्राइवर, 107 किलों गांजा बरामद

कोंडागांव। पुलिस ने जाँच पड़ताल के दौरान गांजे की एक बड़ी खेप को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वही एक आरोपी फरार है।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा पार्षदों ने घेरा निगम दफ़्तर, अमृत मिशन और पीएम आवास…

कोंडागांव पुलिस ने मुखबीर की सूचना मिली थी कि एक कार में दो लोग गांजे की बड़ी खेप की तस्करी कर रहे है। इस सुचना पर पुलिस ने नाकेबंदी क्र जाँच पड़ताल शुरू की।

इस दौरान फरसगांव से बोरगांव के बीच स्थित शिव मंदिर के पास एक गोल्डन रंग की कार पुलिस चेकिंग को देख रुक गई। संदेह के आधार पर पुलिस ने उस गाडी को रोका। गाडी साइड लगाने के बहाने ड्राइवर जंगल की तरफ भाग खड़े हुआ। वहीं गाडी में बैठा एक अन्य पुलिस के हाथों चढ़ गया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम शीशा बोलदास बताया है, शीशा ग्राम लबरू तहसील मुन्चिंगपुट, विशाखापट्टनम, आंध्र प्रदेश का रहने वाला बताया। फरार आरोपी का नाम पूछने पर शीशा ने उसका नाम बहादुर बताया है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : लोक आयोग सचिव ईमला लकड़ा हटाई गई, दो…

मौके पर जब गाडी की तलाशी ली गई तो डिक्की में 25 पैकेट गांजा बरामद हुआ। जिसका वजन 107.130 किलो था, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गांजा समेत घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।