spot_img

रोहित शर्मा ने क्रिकेट में पुरे किए 15 साल, फैंस और आलोचकों को कहा “थैंक्स…”

HomeSPORTSरोहित शर्मा ने क्रिकेट में पुरे किए 15 साल, फैंस और आलोचकों...

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पुरे किए है। रोहित ने आज ही के दिन यानी 23 जून को आयरलैंड के खिलाफ साल 2007 में अपने करियर का पहला इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला था।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “जादूगर” से डेब्यू कर रही है ऐक्ट्रेस आरुषि शर्मा, निभा रही डॉक्टर की भूमिका

टीम इंडिया के कप्तान शर्मा ने इस खास मौके पर अपने सभी फैंस, शुभचिंतकों और चाहने वालों को शुक्रिया कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर ये मैसेज दिया है।

रोहित (Rohit Sharma) ने लिखा है कि “‘आज मैंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिए हैं। आज ही के दिन मैंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेला था। यह मेरे जीवन की सबसे शानदार यात्रा है। मैं बस उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं,

जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद, जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं। सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों का टीम के लिए प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से पार दिलाता है, जिनका सामना हम सभी अनिवार्य रूप से करते है। आपको धन्यवाद !”

Rohit Sharma बना सकते है ये ख़ास रिकॉर्ड

भारत के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार फिर इंग्लैंड में तिरंगा लहराता हुआ नजर आ सकता है। दरअसल इंग्लैंड और भारत के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 1 जुलाई से बर्मिंघम में शुरू होने वाला है। इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है। अगर भारतीय टीम इस टेस्ट मैच को जीत लेती है तो ये जीत एक ऐतिहासिक जीत के रूप में दर्ज़ होगी।

भैयाजी ये भी देखें : एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को कर रहे डेट…सामंथा ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

दरअसल साल 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारत ने इंग्लैंड की घरती पर 1-0 से सीरीज जीती थी, उसके बाद से भारत को इंग्लैंड में सीरीज जीतने का इंतज़ार बना हुआ है। संभवतः ये इंतज़ार 15 साल बाद खत्म हो सकता है, भारत ये टेस्ट सीरीज़ जीतने के लिए केवल एक कदम की दुरी पर है।