spot_img

Video : बृजमोहन का CM के बयान पर पलटवार, कहा-मुख्यमंत्री भूपेश जी डरे हुए है…

HomeCHHATTISGARHVideo : बृजमोहन का CM के बयान पर पलटवार, कहा-मुख्यमंत्री भूपेश जी...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने तीखा जवाब दिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी घबराए हुए है, डरे हुए है।

भैयाजी ये भी देखें : Covid-19 के बढ़ते मामलें को लेकर छत्तीसगढ़ में एलर्ट, गाइड लाइन… 

उन्होंने जो अव्यवस्था की है, जो माफिया राज तैयार किया है, जो यहां पर भ्रष्टाचार हो रहा है, यहा की जनता परेशान है, यहां के मजदूर परेशान है।”

बृजमोहन ने आगे कहा कि “प्रदेश के किसान परेशान है, यहां पर खाद पर्याप्त मात्रा में नहीं है, खाद की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है, जो उनके गलत काम है वह अब उजागर हो रहा है, उससे वे डरे हुए है इसलिए वे इस प्रकार के बातें कर रहे है।

दरअसल महाराष्ट्र की राजनैतिक स्थिति को लेकर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि “भाजपा यह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है कि विपक्ष के साथ सरकार चले। पहले गुजरात गए और फिर अब आसाम गए कर्नाटक, राजस्थान, मध्य प्रदेश और अब महाराष्ट्र में भी लगे हुए है।”

शिवसेना से शिवसैनिक नाराज़

इधर महाराष्ट्र के मामले पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “जो परिस्थितियां महाराष्ट्र में बनी है वह शिवसेना का अंदरूनी मामला है। उसके लोग नाराज होकर शिवसेना छोड़ रहे हैं। पहले से ही जिस विचारधारा को लेकर शिवसेना चल रही थी, वह कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के नजदीक थी,

भैयाजी ये भी देखें : अलविदा…डांस मास्टर निशांत ! छत्तीसगढ़ सिनेमा जगत में शोक की लहर…

परंतु विपरीत विचारधाराओं के साथ में जाकर शिवसेना ने जो काम किया है, उससे शिवसेना के जो समर्थक है, जो मूल विचारधारा है, उससे वह हट गई हैं और इसलिए शिवसेना के विधायक नाराज है इसलिए ऐसी स्थिति निर्मित हुई है।