spot_img

Ind VS Eng : इंग्लैंड में जमकर प्रैक्टिस कर रहे भारतीय बल्लेबाज़ विराट कोहली

HomeSPORTSInd VS Eng : इंग्लैंड में जमकर प्रैक्टिस कर रहे भारतीय बल्लेबाज़...

मुंबई। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड पहुंच चुके है। यहाँ वे टीम इंडिया के इंग्लैंड (Ind VS Eng) से टेस्ट मैच में भिड़ंत से पहले प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे है। विराट के साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी प्रैक्टिस करने में लगे हुए है।

भैयाजी ये भी देखें : एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को कर रहे डेट…सामंथा ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

एक जुलाई से भारत और इंग्लैंड (Ind VS Eng) के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में पुनर्निर्धारित पांचवा टेस्ट खेला जाना है। इससे पहले भारतीय टीम ने सीरीज जीतने के लिए प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। कोहली ने अपने प्रशिक्षण सत्र से तस्वीरें साझा कीं, वह आगामी मैच के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे थे।

कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा “टेस्ट मैच में अच्छी तरह से अभ्यास कर रहे हैं।” कोहली टीम इंडिया के कप्तान थे जब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज मूल रूप से 2021 में खेली गई थी। भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।

पांचवां टेस्ट मैच पिछले साल मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होना था, जिसे कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया था। इस बीच टीम इंडिया 24 जून से 27 जून तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी।

Ind VS Eng : इंग्लैंड की लय अच्छी

इधर भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड पहुंचते ही टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। उन्होंने जाने से पहले ही चेतावनी भरे अंदाज में कहा था कि इंग्लैंड पिछले साल की तरह बैकफुट पर नहीं है,

भैयाजी ये भी देखें : अभिनेत्री वेदिका हुई कोविड पॉजिटिव, कहा-मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी

उसने अच्छी लय हासिल कर ली है। इसलिए टीम के हर खिलाड़ी को अपना रोल बेहद जिम्मेदारी से निभाना होगा। गौरतलब है कि अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम 2-0 से आगे है।