spot_img

बार का मैनेजर MDMA ड्रग्स के साथ पकड़ाया, पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की संभावना

HomeCHHATTISGARHBILASPURबार का मैनेजर MDMA ड्रग्स के साथ पकड़ाया, पूछताछ में बड़ा खुलासा...

बिलासपुर। बिलासपुर के चर्चित भूगोल बार के मैनेजर को पुलिस ने हाई प्रोफाइल ड्रग्स मौली (MDMA) के साथ गिरफ्तार किया है। यह ड्रग्स महानगरों के बड़े होटलों में आयोजित पार्टी में खपाई जाती रही है। लेकिन, अब आशंका जताई जा रही है कि इस तरह की ड्रग पार्टी बिलासपुर में भी होने लगी है। पुलिस गिरफ्तार मैनेजर से ऐसे रैकेट की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस की ACCU (ANTI CRIME AND CONTROL UNIT) टीम और चकरभाठा पुलिस को सूचना मिली कि मैग्नेटो माल में संचालित भूगोल बार का मैनेजर योगेश द्विवेदी उर्फ राम (23 साल) पिता नीलेश द्विवेदी मौली ड्रग की बिक्री करता है। वह ड्रग लेकर चकरभाठा क्षेत्र में खपाने की फिराक में है। इसकी सूचना SP पारुल माथुर को दी गई। फिर टीम ने उनके निर्देश पर सोमवार को चकरभाठा पुलिस के साथ बजरंग पेट्रोल पंप के पास घेराबंदी कर बार के मैनेजर को पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर टीम ने उससे चार ग्राम मौली ड्रग्स बरामद किया। इसकी कीमत लगभग 5 हजार रुपए हैं। TI हरविंदर सिंह ने बताया कि जब्त मादक पदार्थ मिथाइल एनिडियोक्सी मेथामफेटामाइन (MDMA) को आम तौर पर एक्सटसी या मौली के रूप में जाना जाता है। मौली एक मनो सक्रिय दवा है, जो मुख्य रूप से मनोरंजक उद्देश्यों के लिए उपयोग की जाती है। उन्होंने बताया कि आमतौर पर इस ड्रग्स का इस्तेमाल बड़े होटलों में आयोजित ड्रग्स पार्टी में किया जाता है।

भैयाजी ये भी देखे: बारिश की चेतावनी: कई जिलों में बिजली गिरने की आशंका, प्रदेश में मानसून सक्रिय

MP का रहने वाला है मैनेजर

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि भूगोल बार (MDMA) का मैनेजर व आरोपी योगेश द्विवेदी उर्फ राम मूलत: मध्यप्रदेश के रीवा जिले के पंडरा थाना चोरहटा का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर भूगोल बार में ड्रग्स पार्टी के संबंध में जानकारी जुटा रही है। हालांकि, अभी उसने इस तरह की कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस बार मैनेजर योगेश द्विवेदी से पूछताछ कर ड्रग्स सप्लायर ओर खरीदारों की भी जानकारी जुटा रही है। साथ ही यह पता लगाया जा रहा है कि वह ड्रग्स कहां से लाता था और बिलासपुर में किसे बेचता था।

संचालक के साथ पकड़ाया था आरोपी

इधर, ड्रग्स के साथ पकड़े गए मैनेजर के साथ भूगोल बार (MDMA) के संचालक अंकित अग्रवाल को भी पकड़ा गया था। उस समय रात में दोनों रायपुर रोड के एक ढाबा में खाना खाने गए थे। पुलिस ने मैनेजर के साथ ही अंकित अग्रवाल को भी पकड़ा था। लेकिन, उससे ड्रग्स बरामद नहीं होने के कारण उसे छोड़ दिया गया। चकरभाठा TI मनोज नायक का कहना है कि अभी बार संचालक को जांच के दायरे में रखा गया है। उसका कनेक्शन मिलने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

भूगोल बार में भी पुलिस ने ली तलाशी

भूगोल बार के मैनेजर के पकड़े जाने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। सोमवार को पुलिस की टीम ड्रग कनेक्शन खंगालने के लिए भूगोल बार भी गई थी, जहां तलाशी लेने के साथ ही CCTV फुटेज भी देखा गया है। इसी आधार पर पुलिस ड्रग सप्लायरों और पैडलर्स की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस अफसरों से हुआ था विवाद

इससे पहले भी भूगोल बार चर्चा में रहा है। 5-6 महीने पहले पुलिस अधिकारियों की पार्टी के दौरान भूगोल बार में विवाद हो गया था। यहां बाउंसरों ने महिला डीएसपी के पति के साथ विवाद कर दिया था। इस दौरान मारपीट भी हो गई थी और मामला थाने पहुंचा था। हालांकि, अब बीते कुछ माह से बार का संचालन अंकित अग्रवाल कर रहा है।