spot_img

भारत से मस्कट के लिए सीधी उड़ान, स्पाइसजेट ने शुरू की सुविधा

HomeINTERNATIONALBUSINESSभारत से मस्कट के लिए सीधी उड़ान, स्पाइसजेट ने शुरू की सुविधा

नई दिल्ली। भारत से सीधे अब मस्कट के लिए फ़्लाइट मिलेगी। इसकी घोषणा विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने की है। आज से मस्कट के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान सेवाएं शुरू हो चुकी है। विमानन कंपनी स्पाइसजेट और ओमान के साथ हुए एक MOU के तहत ये उड़ान सुविधा शुरू की गई है। इस क़रार के तहत अहमदाबाद-मस्कट-अहमदाबाद और दिल्ली-मस्कट-दिल्ली रूट पर फ्लाइट का संचालन किया जाएगा।

एयरलाइन ने अहमदाबाद-मस्कट रूट पर 6,839 रुपये, मस्कट-अहमदाबाद रूट पर 9,019 रुपये, दिल्ली-मस्कट रूट पर 9,798 रुपये और मस्कट-दिल्ली रूट पर 8,805 रुपये का प्रारंभिक किराया निर्धारित किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : भारत-बांग्लादेश के बीच उड़ानें होंगी शुरू

इसके अलावा, एयरलाइन ने 58 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने की भी घोषणा की, जिससे इसके घरेलू नेटवर्क को और मजबूती मिलेगी। इसके अलावा यह विभिन्न रूट पर उड़ानों के अतिरिक्त फेरे को भी बढ़ाएगी। इन उड़ानों को बोइंग 737 और बॉम्बार्डियर क्यू400 विमानों के जरिए संचालित किया जाएगा।

घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क पर 62 नई उड़ानें शुरू
स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्य अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, “जैसा कि हम धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में वापस आ रहे हैं और मांग में लगातार सुधार हो रहा है, हमें अपने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क पर 62 नई उड़ानें शुरू करने की खुशी है।”

उन्होंने कहा, “दिल्ली और अहमदाबाद से मस्कट को उड़ान से जोड़ने के अलावा, हम दिल्ली-कांडला-दिल्ली रूट पर उड़ानें शुरू करने वाले पहले और एकमात्र भारतीय वाहक होंगे। हमने उन सभी मार्गों पर बहुत अच्छी मांग देखने के लिए आश्वस्त हैं, जिनकी हमने घोषणा की है।”