spot_img

7 साल के लड़के पर 6 साल की बच्ची से रेप का आरोप, किशोर न्याय बोर्ड करेगा फैसला

HomeNATIONAL7 साल के लड़के पर 6 साल की बच्ची से रेप का...

अलीगढ /उत्तरप्रदेश में बलात्कार का मामला शांत होने का ही नाम नहीं ले रहा ऐसे मेँ सबसे चौकाने वाली खबर सामने आयी है जिसमे 7 साल के लड़के पर 6 साल की बच्ची से बलात्कार का आरोप लगा है । जिसके बाद पुलिस से लेकर सभी हैरान है। नाबालिग आरोपी(Minor accused) की उम्र को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं हो सका है जिसके चलते आज अलीगढ़ किशोर न्यायालय इस पर फैसला देगा।

भैयाजी ये भी पढ़े – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, दिया धन्यवाद…

मिली जानकारी अनुसार यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र में सात साल के नाबालिग पर छह साल की बच्ची से रेप का आरोप है।बता दे कि क्वार्सी थाने में शनिवार की रात बच्ची की मां और परिजनों ने थाने जा कर पड़ौस में रहने वाले एक बच्चे पर यह आरोप लगाया है कि उसने उनकी छ माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े – Marwahi : अमित जोगी का कांग्रेस पर वार “भूपेश मुक्त छत्तीसगढ़…

उम्र परीक्षण किशोर न्याय बोर्ड करेगा

इस मामले में बोर्ड के सामने पीड़ित बच्ची के मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट भी अलीगढ़ पुलिस पेश करेगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय होगी। क्वार्सी थाने में शनिवार की रात बच्ची की मां और परिजनों ने थाने पहुंचकर पड़ोस के मकान में किराए पर रहने वाले एक बच्चे पर रेप का आरोप लगाया था।लेकिन नाबालिग आरोपी (Minor accused) बालक की उम्र को देखते हुए जिसके 7 वर्षीय नाबालिग को परिवार सहित घर वापस भेजने के साथ किशोर न्याय बोर्ड में बुधवार को दोबारा वापस बुलाया गया है। इस दौरान बोर्ड के सामने बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट को भी पेश किया जाएगा।

आज होगा फैसला

एसपी सिटी अभिषेक सिंह ने कहां कि किशोर न्याय बोर्ड ने इस मामले में सुनवाई के लिए बुधवार की तारीख निर्धारित कर दी है। बुधवार को किशोर न्याय बोर्ड की ओर से जो प्रक्रिया अपनाई जाएगी। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जा सकेगा। उधर इस मामले से अलीगढ़ में लोग हैरान हैं। नाबालिग आरोपी (Minor accused) की उम्र महज सात साल होने से भी मामला उलझा हुआ दिख रहा है।