spot_img

Marwahi : अमित जोगी का कांग्रेस पर वार “भूपेश मुक्त छत्तीसगढ़ तो बन के रहेगा”

HomeCHHATTISGARHBILASPURMarwahi : अमित जोगी का कांग्रेस पर वार "भूपेश मुक्त छत्तीसगढ़ तो...

मरवाही / छत्तीसगढ़ की राजनीति में मरवाही चुनाव में नया मोड़ आने के बाद से जनता कांग्रेस जोगी छत्तीसगढ़ लगातार भूपेश सरकार पर निशाना साध रही है। एक तरफ बीजेपी इस दंगल में बिना मेहनत के अपनी पीठ ठोकने में लगी है तो दूसरी तरफ अमित जोगी (amit jogi) हैं जो कांग्रेस सरकार पर बयान देने से पीछे नहीं रह रहे।

कल तक मरवाही में जा कर लोगो को कांग्रेस के विरुद्ध प्रचार करने वाले अमित जोगी(amit jogi) ने अपने ट्विटर से बयान दिया है कि मुझे विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि अगर मैं मरवाही की जनता के बीच में न्याय माँगने जाऊँगा तो सरकार मुझे, मेरी माँ, मेरी धर्मपत्नी और मेरे दो महीने के बेटे को गिरफ़्तार कर लेगी।जोगी परिवार के लिए इस से ज़्यादा अच्छा कुछ और नहीं हो सकता।हमारी गिरफ़्तारी का सीधा मतलब होगा कि सत्ता केनशे में चूर सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और अगर वो कुल्हाड़ी पर अपना पैर मारना ही चाहती है तो मैं भला क्यों उन्हें रोकूँगा?आप आज,अभी हमें गिरफ़्तार कर जेल भेजिए।देखते हैं कितना दम बाज़ू-ए-कातिल में हैं ?भूपेश मुक्त छत्तीसगढ़ तो बन के रहेगा।

ज्ञात हो कि अमित जोगीamit jogiऔर ऋचा जोगी की जाति को लेकर चल रहे विवाद के बीच निर्वाचन आयोग ने अमित जोगी का नामांकन इसलिए रद्द कर दिया है कि वे आदिवासी नहीं है। जिसके बाद से बौखलाए अमित जोगी एक ही सवाल कर रहे हैं कि जब छत्तीसगढ़ प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजित जोगी आदिवासी मुख्यमंत्री थे जिसे कांग्रेस हाई कमान ने घोषित किया था तो फिर कैसे उनका बीटा ,बहु , पत्नी या नाती आदिवासी नहीं है ?