spot_img

पति-पत्नी लेते थे सरकारी नौकरी लगवाने का ठेका, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपति-पत्नी लेते थे सरकारी नौकरी लगवाने का ठेका, गिरफ्तार

कोरबा। छत्तीसगढ़ की कोरबा पुलिस (KORBA NEWS) ने सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। पति-पत्नी पर 4 बेरोजगारों से 17 लाख रुपये ठगने का आरोप है।

धमतरी जिले में लोगों को नौकरी लगाने के नाम पर आरोपियों ने ठगी की थी। इसके बाद कोरबा में आकर रहने लगे थे।कोरबा पुलिस की मदद से धमतरी पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफतार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी दंपती द्वारा शतिराना अंदाज में धमतरी जिले के पिपरिया में रहने वाले चार लोगों को सरकारी विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 17 लाख रुपए हड़प लिए। इसके बाद लगातार उन्हें गुमराह किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : बेटी ने प्रेमी संग मिल की अपने ही पिता की हत्या, श्मशान से शव उठा ले गई पुलिस

काफी दिनों से थी तलाश

कोरबा के रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि आरोपियों की इस हरकत को देखते हुए पीड़ितों ने मामले की शिकायत धमतरी जिले के थाने में दर्ज कराई। धमतरी पुलिस (KORBA NEWS) को इनपुट मिला कि आरोपी कोरबा में रह रहे हैं। इसके बाद धमतरी पुलिस ने कोरबा पुलिस से संपर्क किया। कोरबा पुलिस ने धमतरी पुलिस के साथ मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार किया। जरूरी प्रक्रिया के बाद धमतरी पुलिस आरोपियों को अपने साथ ले गई। अब आगे की कार्रवाई धमतरी में ही होगी।