spot_img

बोमन ईरानी के साथ काम कर के खुश है अभिनेत्री सना तिजोरी, कहा-सुखद रहा अनुभव

HomeENTERTAINMENTबोमन ईरानी के साथ काम कर के खुश है अभिनेत्री सना तिजोरी,...

मुंबई। किसी भी युवा अभिनेता के लिए यह सुनिश्चित करना अनिवार्य है कि उनका प्रदर्शन एक छाप छोड़े। यह मनोरंजन उद्योग में एक कुशल करियर की ओर एक कदम है।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मनाली में रिवरस्टोन से बनवाया ख़ूबसूरत घर…देखिए तस्वीरें

समारा तिजोरी, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार की सीरीज़ ‘मासूम’ में सना की भूमिका निभा रही हैं, इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें बोमन ईरानी के साथ काम करने का मौका मिला। यह एक समृद्ध अनुभव था जिसने उसे बहुत मदद की है।

समारा ने कहा कि “बोमन सर के साथ काम करने का मेरा अनुभव ईमानदारी से सबसे अच्छा था। मैं बहुत उत्साहित था जब मुझे पता चला कि वह मेरे पिता की भूमिका निभा रहा है और मैं वास्तव में वास्तव में उत्साहित था क्योंकि मुझे पता था कि वह अपने आप में स्कूल है।”

समारा ने कहा कि “मेरा मतलब है कि आप बस उसके साथ काम करें और आप एक अभिनेता के रूप में चीजों को चुनेंगे, आप चीजों को सिर्फ देखकर और शायद उसके आस-पास रहकर सीखेंगे क्योंकि वह जानकार है।”

समारा ने कहा कि “वह कोई है जो आपको प्रोत्साहित करता है, वह आपको धक्का देता है और मुझे लगता है कि कुछ बहुत महत्वपूर्ण है जब आपके पास मेरे जैसा एक नवागंतुक है,

जो मार्गदर्शन के लिए आपकी ओर देख रहा है और मुझे काम करने के लिए बिल्कुल भी दबाव महसूस नहीं हुआ उसके साथ या कुछ भी। ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत उत्साह था।”

17 जून को रिलीज़ होने वाली छह-एपिसोड की श्रृंखला में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी और उभरते सितारे समारा तिजोरी की डिजिटल श्रृंखला की शुरुआत होगी, जो एक जटिल पिता-पुत्री के रिश्ते के सिक्के का एक और पक्ष दिखाती है।