spot_img

राहुल के सकुशल रेस्क्यू के लिए दुआ मांग रहा छत्तीसगढ़,सीएम ने की परिजनों से बात

HomeCHHATTISGARHBILASPURराहुल के सकुशल रेस्क्यू के लिए दुआ मांग रहा छत्तीसगढ़,सीएम ने की...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जांजगीर में बोरवेल में गिरे बच्चे के लिए बेहद चिंतित हैं, यही वजह है कि वे रातभर लगातार रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे। अभी उन्होंने अपने निवास कार्यालय से राहुल के परिजनों से वीडियो कॉल पर बात की और कहा कि आप बिलकुल चिंता न करें हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि राहुल का शीघ्र रेस्क्यू हो और वह जल्द ही हम लोगों के बीच सकुशल आएगा।

भैयाजी ये भी देखे : भेंट मुलाकात : आज जशपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, टटोलेंगे सरकारी…

गौरतलब है कि बोरवेल में गिरा बच्चा राहुल चूंकि मूक बधिर है इसलिए उसके सकुशल रेस्क्यू के लिए पूरा प्रदेश दुआ कर रहा है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि बच्चे के सकुशल रेस्क्यू के लिए हरसंभव प्रयास किये जायें। इसके बाद सेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ राहुल को बोरवेल से निकलने में जुटी हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : केंद्र छत्तीसगढ़ को कम दे रहा रासायनिक उर्वरक, मांग की तुलना…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर कलेक्टर, एसपी समेत पूरा प्रशासनिक अमला रात भर से घटना स्थल पर जुटा हुआ है। आपको बता दें कि कल जांजगीर के ग्राम पिहरीद मालखरौदा के बोरवेल मूक बधिर बच्चा राहुल गिर गया था । अभी बोरवेल के पैरलल डिंगिंग कर 50 फिट की खुदाई हो चुकी है। बोरवेल के पैरलल 60 फिट खुदने के बाद राहुल तक पहुँचने के लिए टनल बनायी जाएगी । फिलहाल राहुल को निकालने के लिए तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।