spot_img

कानपुर हिंसा: पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे पत्थर चलाने के आरोपी

HomeNATIONALकानपुर हिंसा: पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे पत्थर चलाने के आरोपी

कानपुर। कानपुर में हुई हिंसा (KANPUR HINSHA) को 5 दिन बीत चुके हैं। अभी तक पुलिस ने 50 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पिछले 24 घंटे के अंदर ही 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे 40 संदिग्ध की तस्वीरें जारी की है। इसके बाद संदिग्ध खुद ही सरेंडर करने थाने पहुंच रहे हैं। सोमवार देर रात एक नाबालिग संदिग्ध ने सरेंडर किया।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना अपडेट्स: 3676 नए मरीज मिले, इनमें से 70% अकेले केरल-महाराष्ट्र में

कानपुर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा पत्थरबाजी के संदिग्धों के पोस्टर चस्पा करने के बाद आरोपियों में पुलिस का खौफ दिख रहा है। सोमवार देर रात आरोपी नाबालिग युवक (KANPUR HINSHA)  ने कर्नेलगंज थाने में सरेंडर किया। कल जारी हुए पोस्टर में इसकी तस्वीर 13वें नंबर पर थी। पुलिस ने सोमवार शाम को नाबालिग के बड़े भाई और बहनोई को हिरासत में लिया था। फिर नाबालिग ने खुद ही सरेंडर कर दिया।

गौरतलब है कि 3 जून को नई सड़क इलाके में पत्थरबाजों (KANPUR HINSHA)  ने चंद्रेश्वर हाता में पत्थरबाजी की। मामला जुमे की नमाज के बाद दुकानों को बंद कराने का था। आरोप है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने दुकान बंद कराने का विरोध किया तो पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस पत्थरबाजी के दौरान न केवल आम नागरिक, बल्कि कई पुलिसवाले भी घायल हो गए।