spot_img

कड़ी सुरक्षा के बीच जब सीधा मुख्‍यमंत्री का पकड़ लिया कालर, फिर जमकर लगे ठहाके

HomeCHHATTISGARHकड़ी सुरक्षा के बीच जब सीधा मुख्‍यमंत्री का पकड़ लिया कालर, फिर...

रायपुर। क्या कभी ऐसा हो सकता है कि तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच भी कोई मुख्यमंत्री का कालर पकड़ ले और मुख्यमंत्री (CM BHUPESH BAGHEL) कार्रवाई करने की बजाए बदले में जमकर ठहाके लगाएं। दरअसल ऐसा ही नजारा मुख्‍यमंत्री भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत कांकेर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल के साथ देखने को मिला।

भैयाजी ये भी देखे : दो ट्रकों में 48 मवेशियों के साथ कोरिया में 4 गिरफ्तार

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL)  जब कांकेर विधानसभा के बादल ग्राम के आंगनबाड़ी केंद्र में पहुंचे तब उन्‍होंने एक बच्ची को गोंद में उठाया। बच्ची जैसे ही मुख्यमंत्री की गोंद में पहुंची उसने मुख्यमंत्री का कालर पकड़ लिया। इसके बाद बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इसने तो सीधा मुख्यमंत्री का ही कालर पकड़ लिया और जमकर ठहाके लगाए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बच्ची को अपने हाथों के पंजे पर उठा लिया और कहा बच्ची को अपने हाथों से चाकलेट भी खिलाया। मुख्यमंत्री के इस खुशमिजाज रूप को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट फैल गई। इसके बाद मुख्यमंत्री आंगनबाड़ी के रसोई में भी पहुंचे और अपने हाथों से माता और शिशुओं को मिलने वाले गर्म भोजन का निरीक्षण किया।

छत्तीसगढ़ महतारी की पूजा के बाद सीएम ने शुरू किया भेंट मुलाकात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL)  भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए आज कांकेर विधानसभा के बादल ग्राम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बादल ग्राम की आंगनबाड़ी का निरीक्षण किया और माताओं बच्चों को योजनाओं से मिल रहे लाभ की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बादल ग्राम के गौठान का भी निरीक्षण किया और वहां पर काजू का पौधारोपण कर पर्यावरण को संरक्षित और सुरक्षित रखने की बात कही।