spot_img

नक्सलियों का आतंक, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

HomeCHHATTISGARHBASTARनक्सलियों का आतंक, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले (RAIPUR NEWS) के आवापल्ली थाना क्षेत्र के मुरदोण्डा में सड़क निर्माण में लगे वाहनों में नक्सलियों ने आगजनी के वारदात को अंजाम दिया। नक्‍सलियों ने एक जेसीबी सहित एक डोजर और दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया।

भैयाजी ये भी देखें : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ठोकी पीठ, कहा-पोषण अभियान में अच्छा काम हुआ…

आवापल्ली थाना क्षेत्र का मामला

खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री सड़क ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का काम किया जा रहा है। इसी के तहत शनिवार को दिन में सड़क निर्माण का काम होने के बाद वाहनों को मुरदोण्डा (RAIPUR NEWS)  के पोडि़यमपारा के समीप खड़ा कर ड्राइवर और मजदूर आराम कर रहे थे। इसी वक्त सड़क निर्माण के दौरान करीब 15-20 की संख्‍या नक्‍सली मौके पर आ धमके। इसके बाद नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों के डीजल टैंक फोड़कर उसमें आग लगा दी। जानकारी मिली है कि इस सड़क को ठेकेदार द्वारा बिना सुरक्षा व्यवस्था के काम करवा रहा था।

शनिवार रात को मिली सूचना

आवापल्ली के टीआई तिर्की ने बताया कि मुरदोण्डा के समीप शनिवार (RAIPUR NEWS)  रात में 9-10 बजे के बीच सड़क निर्माण में लगे वाहनों पर आगजनी की सूचना मिली है। लेकिन थाने में अभी तक रिपोर्ट दर्ज़ नहीं हुई है। घटनास्थल थाने से 7-8 किमी पर है, और आधी रात होने के कारण फोर्स रवाना नहीं हो पाई है। कितने वाहनों में आग लगी है। इसकी जानकारी अभी नहीं बताया जा सकता है।