spot_img

Aashram 3 : बाबा काशी विश्वनाथ की शरण में आश्रम सीजन 3 की ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता…

HomeENTERTAINMENTAashram 3 : बाबा काशी विश्वनाथ की शरण में आश्रम सीजन 3...

वाराणसी। बॉलीवुड स्ट्रीमिंग शो आश्रम के तीसरे सीजन का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में आगामी सीजन की रिलीज से पहले अपनी सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया।

भैयाजी ये भी देखे : हॉट ऐक्ट्रेस पूनम पांडे के न्यूड फोटोशूट मामलें में चार्जशीट फ़ाइल, ज़ारी होगा समन…

ईशा हर साल मंदिर की नियमित विजिटर होती हैं। उन्होंने दो साल के अंतराल के बाद पूजा स्थल का दौरा किया है, क्योंकि मंदिर निर्माण कार्य के कारण बंद हो गया था।

यह हाल ही में जनता के लिए खुल गया है और ईशा अपनी यात्रा का अवसर देने का मौका नहीं छोड़ना चाहती थी। काशी विश्वनाथ मंदिर की अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा, मैं वास्तव में काशी विश्वनाथ मंदिर की शक्ति में विश्वास करती हूं।

मेरे शो आश्रम के तीसरे सीजन की रिलीज से पहले यहां आशीर्वाद मांगना पवित्र है। मैं हमेशा मंदिर में शांति की एक शांत भावना महसूस करती हूं।

इधर आज ईशा गुप्ता के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

इस क्लिप में ईशा, सी ग्रीन और पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका डीप नेक ब्लाउज काफी आई कैची लगा है।

साथ ही एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को काफी लाइट और सटल रखा है, और खुले स्ट्रेट बालों के जरिए अपने लुक को फाइनल टच देती देखी गई हैं।

शो के तीसरे सीजन के लिए, ईशा बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, विक्रम कोचर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और तुषार पांडे सहित कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हुईं।