spot_img

Video : किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी स्याही, समर्थक भिड़े…फेंकी कुर्सी….

HomeNATIONALCRIMEVideo : किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी स्याही, समर्थक भिड़े...फेंकी कुर्सी....

बेंगलोर। किसान आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहे और किसान नेता राकेश टिकैत पर बैंगलोर में हमला हुआ है। प्रेस कॉन्फ्रेंस से ठीक पहले जहाँ टिकैत से धक्का मुक्की हुई वहीं उन पर स्याही भी फेंकी गई।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ : NSS के वॉलिंटियर्स ने झारखंड में लहराया राष्ट्रीय एकता…

हालांकि पुलिस ने स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इधर इस मामलें में किसान नेता राकेश टिकैत ने स्थानीय पुलिस को ही दोषी ठहरा दिया। टिकैत ने कहा कि “यहां कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है। ये काम सरकार की मिली भगत से किया गया है।”

इधर इस स्याही कांड के पीछे स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थकों का हाथ बताया जा रहा है। घटना के दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि जब प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों ने टिकैत से पूछा,

कि “किसान नेता चंद्रशेखर को लेकर आपका क्या कहना है। इसपर जवाब देते हुए टिकैत ने कहा कि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है।” बस इतना सुनते ही चंद्रशेखर के समर्थक भड़क गए और टिकैत पर स्याही फेंक दी।

राकेश टिकैत पर स्याही के बाद हाथापाई

मीडिया रिपोर्ट्स एक मुताबिक राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने उस शख्स को दबोच लिया जिसने स्याही फेंकी थी।

भैयाजी ये भी देखे : राज्यसभा चुनाव : विष्णुदेव का सवाल, कहां गया भूपेश बघेल का…

इसके बाद किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थक आपस में ही भड़ गए। दोनों के बीच जहाँ पहले हाथापाई हुई, उसके बाद दोनों तरफ से जमकर हवे में कुर्सियां उछाल उछाल कर चलाई है।