spot_img

राज्यसभा के रार पर बोले मोहन मरकाम, पार्टी ने बहोत कुछ दिया…अब त्याग का वक़्त

HomeCHHATTISGARHराज्यसभा के रार पर बोले मोहन मरकाम, पार्टी ने बहोत कुछ दिया...अब...

रायपुर। राज्यसभा के उम्मीदवारों को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अंदर मची भीतरी संग्राम को हर को समेत में लगा हुआ है। सूबे के तमाम दिग्गज नेता जिन्होंने सूबे की खाली हो रही सीटों पर राज्यसभा जाने की उम्मीद लगाई थी, उन्हें पैराशूट लैंडिंग से आए प्रत्याशी रास नहीं आ रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : राज्यसभा चुनाव : विष्णुदेव का सवाल, कहां गया भूपेश बघेल का…

इस बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मीडिया से चर्चा के दौरान एक बड़ा बयान दे दिया है। मरकाम ने दो टूक में पार्टी के तमाम नेताओं को संदेश देते हुए मीडिया से कहा है कि “ये कांग्रेस पार्टी को कुछ देने का समय है, कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस जनों को बहुत कुछ दिया है, इसलिए अब त्याग करने की जरूरत है।”

मरकाम ने आगे कहा कि “सभी लोग कांग्रेस पार्टी के निर्णय को स्वीकार करते हैं, क्योंकि हमारे नेता जानते हैं कि कांग्रेस को केंद्र में कैसे मजबूत करें, इसकी तैयारी चल रही है। हाईकमान ने सोच-समझकर ही नामों पर मुहर लगाई है। आने वाले दिनों में केंद्र में कांग्रेस कैसे सक्रिय हो उसके तहत जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा के पास नहीं है कोई-मरकाम

इधर भाजपा की तरफ से हो रही बयानबाज़ी पर भी मोहन मरकाम ने तीखा हमला किया किया। मरकाम ने भाजपा नेताओं से सवाल किया कि “क्या छत्तीसगढ़ में भाजपा के पास कोई नेता नहीं बचे है ? 15 साल में डॉक्टर रमन सिंह की सरकार थी,

भैयाजी ये भी देखे : जिला अस्पताल पहुँचे कलेक्टर, किया निरीक्षण, 50 बिस्तर बढाने दिये निर्देश

भाजपा के पास सांसद बनाने लायक भी विधायक नहीं बचे हैं, भाजपा के खाने के दांत अलग और दिखाने के अलग है, वह केवल बयानबाजी करते है। कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा चाहे सरोज पांडे हो या डी पुरंदेश्वरी, ये लोग केंद्रीय नेतृत्व के दम पर छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ना चाहते है।