spot_img

बदमाश को समझाना आरक्षक को पड़ा भारी, गुस्‍से में चाकू से किया वार, घायल

HomeCHHATTISGARHबदमाश को समझाना आरक्षक को पड़ा भारी, गुस्‍से में चाकू से किया...

रायपुर। राजधानी रायपुर में गुंडे बदमाशों के हौसले (RAIPUR NEWS) कितने बुलंद है। इसकी बानगी एकबार फिर शहर में देखने को मिली है। जहां बीती रात एक गुंडे बदमाश ने पुलिस जवान पर ही जानलेवा हमलाकर कर दिया। बदमाश के हमले में जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बीती रात रायपुरा इलाके में डीडी नगर थाने के पेट्रोलिंग पर तैनात गजेंद्र साहू अपने साथियों के साथ इलाके में गश्त पर था और चाय पीने रायपुरा ओवरब्रिज के पास स्थित एक ढाबे पर गया हुआ था तभी वहां पर इलाके का बदमाश हर्ष शुक्ला भी नशे की हालत में मौजूद था।

भैयाजी ये भी देखें : सीएसवीटीयू में आयरन ओर और कोयले पर होंगे रिसर्च, मिलेगा प्रैक्टिकल का भी लाभ

इस दौरान बदमाश आरक्षक को देखकर उससे विवाद (RAIPUR NEWS)  करने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि शातिर बदमाश ने अपने साथ रखे चाकू से आरक्षक गजेंद्र साहू पर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि आरक्षक ने उसके कई वार को बड़ी ही बहादुरी से सामना किया लेकिन इसी बीच आरोपी बदमाश ने उसके हाथ पर कई वार कर दिए जिससे उसके हाथ की नस कट गई।

भैयाजी ये भी देखें : हाथी की मौत, दोनों दांत भी गायब और अफसरों को खबर तक नहीं

थाने की पेट्रोलिंग के बाकी स्टाफ ने शहर की पेट्रोलिंग (RAIPUR NEWS)  को काल कर मौके पर बुलाया और उसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद शातिर बदमाश हर्ष शुक्ला को दबोचा। दरअसल, बताया ये जा रहा है कि पिछले दिनों इसी ढाबे पर बदमाश हर्ष शुक्ला के खिलाफ बदमाशी करने की शिकायत पर पहुंचे। आरक्षक गजेंद्र साहू ने डांट फटकार कर भगा दिया था। उसी के चलते आरोपी ने आरक्षक से बीती रात उसी बात पर बहस के दौरान चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।