spot_img

नवा रायपुर में सड़क किनारे मिला पत्रकार का शव, मर्डर का हल्ला

HomeCHHATTISGARHनवा रायपुर में सड़क किनारे मिला पत्रकार का शव, मर्डर का हल्ला

रायपुर। नवा रायपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में युवक (RAIPUR NEWS) की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक एक भारी वाहन की टक्कर की वजह से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। राखी थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हादसा नवा रायपुर के निमोरा गांव के पास हुआ है। हादसे में मारे गए युवक का नाम युवराज शुक्ला बताया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: प्रदेश के 13 किशोर न्यायालयों में न्यायधीशों की हुई नियुक्ति

पुलिस के मुताबिक मरने वाला युवक एक स्थानीय समाचार एजेंसी (RAIPUR NEWS) में पत्रकार था। अब पुलिस के परिजनों का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि युवक नवा रायपुर के ही इलाके में रहने वाला था। ये घटना देर रात होने की आशंका है। युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा था, गुरुवार की सुबह राखी थाने को कुछ राहगीरों ने उसकी खबर दी। तब मौके पर पुलिस पहुंची।

मर्डर का हल्ला

युवराज शुक्ला की मौत के बाद अब इसकी हत्या किए जाने की भी चर्चा है। हालांकि हत्या (RAIPUR NEWS) के कोई पुख्ता सबूत पुलिस को नहीं मिले हैं। मगर युवक के पत्रकार होने की वजह से इस तरह से मौत को हत्या के एंगल से जोड़कर देखा जा रहा है । कुछ लोगों का दावा है कि आसपास के इलाकों में मूरुम की खदानें हैं हो सकता है कि किसी खनिज माफिया ने युवराज की हत्या करवाई हो। हालांकि इस तरह की शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है।