spot_img

जयपुर जाने से पहले डॉ. रमन का मुख्यमंत्री पर तंज़, जब चाहे जो बयान बाजी कर देते…

HomeCHHATTISGARHजयपुर जाने से पहले डॉ. रमन का मुख्यमंत्री पर तंज़, जब चाहे...

रायपुर। राजस्थान के जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होनी है। इसके लिए देश भर से भाजपा के तमाम बड़े नेताओं का जमावड़ा होना शुरू हो गया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंच चुके है। वहीं छत्तीसगढ़ से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह भी जयपुर के लिए रवाना हो गए है।

भैयाजी ये भी देखें : गोबर की चौकीदारी : सुकमा के मंटूराम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल…

एयरपोर्ट पर डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने बैठक की जानकारी दी साथ ही साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी उन्होंने निशाना साधा। डॉ. सिंह ने कहा कि “राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जयपुर में होनी है, उसमें शामिल होने जा रहा हूं।

30 मई को केंद्र की मोदी सरकार का 8 साल पूरा होने जा रहा है, इसको लेकर कार्यक्रम तय किए जाएंगे। मोदी सरकार के आने के बाद जो आत्मविश्वास देश के अंदर आया जो डेवलपमेंट के काम हुआ है, इसके अलावा जो मोदी सरकार के महत्वपूर्ण काम है उसको लोगों तक पहुंचाने के लिए योजनाएं तैयार की जाएंगी।”

ये भाजपा की रणनीति है-रमन

डॉ. रमन ने पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री बघेल द्वारा नक्सलियों से बातचीत पर दिए गए एक बयान पर जब सवाल किया गया, तो उन्होंने तंज़ कसते हुए उसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस की भूमिका लगातार बदलती रहती है, जब चाहे जो बयान बाजी कर देते है।

भैयाजी ये भी देखें : नक्सलियों ने पति की कर दी थी हत्या, फिर भी निभा…

फिर उस बयान को दूसरे बयान में बदल देते हैं। नक्सली संविधान के दायरे में भारत के झंडे के नीचे अगर बात करना चाहे या तो राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी की रणनीति है।” इधर रमन ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर कहा कि “कोंटा की सभा में सीएम ने कहा कि साढ़े 4 साल बाद मैं कोंटा आया हूं। यह दिखाता है कि वह बस्तर के लिए कितने संवेदनशील है।”