spot_img

राज्यपाल का ट्विटर हैंडल हैक!

HomeCHHATTISGARHराज्यपाल का ट्विटर हैंडल हैक!

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसूईया उइके (RAIPUR NEWS) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने क्रिप्टोकरेंसी को लेकर अजीब ट्वीट किए हैं। इस हैंडल से क्रिप्टोकरेंसी के समर्थन में एक-दो नहीं बल्कि 17 बार पोस्ट किया गया है। राजभवन के सूत्रों का कहना है कि यह हैंडल हैक हो गया है, हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

भैयाजी यह भी देखे: दक्षिण से आ रही नमीयुक्त ठंडी हवा, गिरेगा तापमान

गुरुवार को ट्विटर पर अमेरिकी-कनाडाई कारोबारी एलन मस्क (RAIPUR NEWS) की ओर से एक पोस्ट डाली गई। उसमें उन्होंने लिखा, क्रिप्टोकरेंसी कई स्तरों पर एक अच्छा विचार है और हमें विश्वास है कि इसका भविष्य आशाजनक है। em4crypt.com का लिंक डालते हुए उस पोस्ट में कहा गया था आओ सब मिलकर इसका समर्थन करें। इस पोस्ट को टैग करते हुए छत्तीसगढ़ के राज्यपाल के आधिकारिक हैंडल से एक जवाब पोस्ट हुआ।

इसको लेकर राजभवन (RAIPUR NEWS) के अधिकारियों से बात की गई तो उन्हें भी जानकारी नहीं थी। उन्होंने आशंका जताई है कि हैंडल हैक हो गया है। राजभवन के अधिकारी इसका पता लगाने की कोशिश में लग गए। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद हैंडल पर फिर से काबू पाया जा सका है। अब वह नियंत्रण में है। राजभवन के एक अधिकारी ने बताया कि हैंडल को अधिक सुरक्षित करने के उपाय किए जा रहे हैं।