spot_img

‘भारत के महावीर’ डॉक्यूमेंट्री में सोनू सूद व दिया मिर्जा करेंगे स्टेज सांझा

HomeENTERTAINMENT'भारत के महावीर' डॉक्यूमेंट्री में सोनू सूद व दिया मिर्जा करेंगे स्टेज...

मुंबई / बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद और एक्ट्रेस दीया बीते मिर्ज़ा कोरोना काल (Covid-19) महामारी के हीरोज पर आधारित डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ को-होस्ट करने जा रहे है। जिसकी ऑफिशियल जानकारी सोनू ने अपने पेज से शेयर करते हुए बताया है कि ‘भारत के महावीर’ नाम की इस डॉक्यूमेंट्री में कोरोना काल Covid-19) के दौरान निःस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करने वाले गुमनाम नायकों के बारे में एक शार्ट फिल्म प्रस्तुत की जाएगी।

 

नीति आयोग और यूनाइटेड नेशन की साझा पहल से इस डॉक्यूमेंट्री को बनाया गया है और इसे डिस्कवरी चैनल पर नवंबर से टेलीकास्ट किया जायेगा। इस डाक्यूमेंट्री को तीन पार्ट्स में प्रस्तुत किया जायेगा। जिसमे 3 सीरीज के अंदर 12 गुमनाम नायकों की कहानी दिखाई जाएगी।

ज्ञात हो कि कोरोना काल (Covid-19)और लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे थे। जिन्होंने निस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों की मदद की थी। अभिनेता सोनू सूद ने ना सिर्फ लॉकडाउन के दौरान खुद सकड़ों पर उतर कर सैंकड़ों प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने का इंतजाम किया बल्कि हजारो की तादाद में लोगो को काम भी उपलब्ध कराया था।जिसके बाद यह भी चर्चा जोर पकड़ रही थी कि सोनू सूद की लाइफ पर जल्द ही बायोपिक बनने वाली है जिसे लेकर सोनू ने कहा है कि अभी मुझे बहुत कुछ करना बाकी है इसलिए बायोपिक की फ़िलहाल जरुरत नहीं।