spot_img

गाउन और साडी पहन कर चोरो ने की ज्वेलरी दूकान में चोरी, लाखों का माल पार…

HomeCHHATTISGARHगाउन और साडी पहन कर चोरो ने की ज्वेलरी दूकान में चोरी,...

महासमुंद। जिले के पिथौरा में बीती रात बस स्टैंड स्थित सिन्हा ज्वैलर्स का शटर तोड़ घुसे चोर वारदात के वक्त महिलाओं के कपड़े पहन रखे थे, चेहरे को भी छुपा रखा था।

भैयाजी ये भी देखें : दिवंगत कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा के घर पहुंचे सीएम भूपेश, परिजनों…

सीसीटीवी में कैद ये चोर शटर पुरी तरह से न खुल पाने से बड़ी वारदात में कामयाब नहीं हो सके। पांच लाख के सोने चांदी के गहने और 60 हजार रुपये नगद ले जा सके। इस मामलें में पुलिस की जांच जारी है।

गौरतलब है सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात चोरों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार की सुबह से बस स्टैंड स्थित सिन्हा ज्वैलर्स का शटर टूटा देख कुछ लोगो ने इसकी जानकारी दुकान संचालक को दी। दुकान संचालक संदीप सिन्हा ने दुकान देखी तो उसके होश उड़ गए।

तभी आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुच कर बड़ी चोरी के कारण डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। ज्वैलर्स के अनुसार चोरों ने कोई पांच लाख के आभूषणों पर हाथ साफ किया है। इसके अलावा करीब 60 हजार रुपये नगद चोरी कर ले भागे।

महिला कपड़ों में आये थे चोर

ज्वैलर्स के आसपास के सीसीटीवी खंगालने से पता चला कि दो आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। शटर तोड़ने वाला आरोपी महिला कपड़ो में दिखाई दे रहा है।चोरी के बाद आरोपी लाखागढ़ तालाब के ऊपर से हाइवे की ओर जाते दिखने की बात कही जा रही है।

भैयाजी ये भी देखें : मुख्यमंत्री मितान योजना : अब घर बैठे ही मिल रहे है…

बताया जाता है कि चोर शटर को काट कर दुकान के अंदर पहुच गए थे और ज्वैलरी एक बोरे में भर चुके थे परन्तु बोरी शटर के नीचे से निकल नहीं पाई लिहाजा वे जो हाथ आया उसे ले भागे।