spot_img

डॉ रमन के आग्रह पर विजय बघेल ने तोडा अनशन, दिग्गज नेता पहुंचे पाटन

HomeCHHATTISGARHडॉ रमन के आग्रह पर विजय बघेल ने तोडा अनशन, दिग्गज नेता...

दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और दुर्ग से सांसद विजय बघेल का आमरण अनशन खत्म हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के निवेदन पर विजय बघेल ने अपना अनशन खत्म करने का फैसला लिया है। विजय बघेल पिछले चार दिनों से आमरण अनशन पर बैठे थे।

इस दौरान डॉ रमन सिंह ने कहा कि “ये सरकार दिल्ली में बैठे कांग्रेस के आलाकमान के लिए एटीएम है। शराब के जरिए हर महीने का पैसा दिल्ली भेजती है। ” विजय बघेल ने इस दौरान कहा कि “शराब दुकान में विरोध करने पर कांग्रेस की सरकार ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी करवाई है। जिसके खिलाफ हमने ये लड़ाई शुरू की है। आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के आग्रह पर ये अनशन खत्म कर रहा हूँ, पर ये लड़ाई ज़ारी है।”

आज बघेल के साथ धरने में प्रदेश के तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम, नारायण चंदेल, प्रेम प्रकाश पांडे, रमशिला साहू समेत कई वरिष्ठ नेता आज पाटन पहुंचे। जहां उन्होंने बघेल के साथ इस धरना प्रदर्शन में शिरकत की और सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद की।

राज्यपाल से की हस्तक्षेप की मांग
गौरतलब है कि कल ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का एक दल इस मामले पर राज्यपाल से भी मुलाकात कर ज्ञापन सौंप चुका है। जिसमें उन्होंने इस मामले में राज्यपाल से हस्तक्षेप करने की मांग की थी।
साक्ष्य के आधार पर कार्यवाही- सीएम
इधर इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिहार चुनाव प्रचार में रवाना होने से पहले ही बयान दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इस मामले में कोई भी कार्यवाही द्वेषपूर्ण या एकतरफा नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर ही 1 गिरफ्तारियां हुई है।