spot_img

सिंगर लकी अली और सिद्धार्थ स्लाथिया रायपुर में.., तैयारियों जुटी रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 की टीम

HomeCHHATTISGARHसिंगर लकी अली और सिद्धार्थ स्लाथिया रायपुर में.., तैयारियों जुटी रायपुर रॉयल...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक बड़ा म्यूज़िकल इवेंट 14 मई को होने जा रहा है। इस म्यूज़िकल शो में दो बेहतरीन सिंगर का डबल डोज़ रायपुराइट्स को मिलेगा। 14 मई को रायपुर के ललित महल में मशहूर गायक और कम्पोजर लकी अली लाइव परफॉर्म करेंगे उनके साथ रायपुराइट्स को म्यूज़िक का डबल डोज़ देने के लिए सिंगर सिद्धार्थ स्लाथिया पहुचेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : मनरेगा के रोजगार सहायकों का बढ़ा मानदेय, अब…

ये आयोजन रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 द्वारा किया जा रहा है। आयोजन की तैयारियों में चेयरमैन प्रतीक केवलानी, दिव्यम अग्रवाल, जयेश सचदेव, सुमित बरडिया, विकास छुगानी, तेजिंदर राजपाल, देवाशीष भवनानी और संयज रहेजा समेत पूरी टीम जुटी हुई है।

इस आयोजन की जानकारी देते हुए रॉयल राउंड टेबल 317 के सदस्यों ने बताया कि “रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 ने पूरे छत्तीसगढ़ के म्युज़िक लवर्स के लिए एक बड़ा आयोजन किया है, जिसका नाम “सफरनामा” है। इस सफरमनामा में मशहूर गायक लकी अली और सिद्धार्थ स्लाथिया 14 मई को रायपुर के ललित महल में लाइव परफॉर्म करेंगे।

आयोजकों ने बताया कि इस शो की तैयारियां लगभग अंतिम चरण में है। अब तक पुरे छत्तीसगढ़ के आलावा ओडिशा, झारखंड़ और मध्यप्रदेश से भी उनके फैन्स ने हमसे एंट्री पास के लिए अप्रोच किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Big Breaking : राजधानी रायपुर में किसान की हत्या, खून से…

वहीं प्रदेश के बिलासपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, रायगढ़, कोरबा समेत कई जिलों से भी बड़ी संख्या में गायक लकी अली और सिद्धार्थ स्लाथिया के फैन्स उन्हें सुनने के लिए पहुंच रहे है। 14 मई को होने वाले इस शो के लिए तक़रीबन 80 फीसदी एंट्री पास दिए जा चुके है। आयोजकों ने ये भी बताया कि इस आयोजन से आने वाले पूरा फंड गरीब बच्चों के लिए तैयार हो रहे स्कूलों में खर्च किया जाएगा।