spot_img

IPL 2022 : प्लेऑफ का सफर ज़ारी रखने भिड़ेंगी राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स

HomeSTATEIPL 2022 : प्लेऑफ का सफर ज़ारी रखने भिड़ेंगी राजस्थान रॉयल्स और...

मुंबई। इंडियन प्रीमयर लीग (IPL 2022) में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच इस सीजन का 58वां मैच खेला जाएगा। आज के मुकाबले में राजस्थान जहां अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए प्लेऑफ की तरफ आगे बढ़ना चाहेगी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपनी पिछली हार को भुलाकर आज के मैच में शानदार प्रदर्शन करने की नियत से मैदान में उतरेगी।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस टीना फिलिप सेट पर समय मिलते ही कर रही है अपने शौक पुरे…

दोनों टीमों की पॉइंट टेबल में स्थिति देखी जाए तो राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम दिल्ली (DC) से मज़बूत है। राजस्थान की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है। राजस्थान (RR) की टीम ने अब तक इस सीजन में 11 मैच खेले है।

जिसमें शानदार प्रदर्शन करते हुए सात मैचों में जीत दर्ज की, वही चार मैचों में राजस्थान की टीम में हार का सामना भी किया है। राजस्थान (RR) को सात मैचों में जीत की बदौलत 14 अंक मिले है। पिछले पांच मैचों में टीम का खेल अगर देखा जाए तो राजस्थान रॉयल्स ने तीन मैचों में जीत दर्ज की है।

अब बात करते है दिल्ली कैपिटल्स (DC) की। टीम दिल्ली ने भी इस सीजन (IPL 2022) में अब तक 11 मैच खेले है, लेकिन दिल्ली (DC) की टीम महज 5 मैचों में ही जीत दर्ज कर पाई। छह मैचों में दिल्ली (DC) को हार का सामना करना पड़ा है। पांच मैचों में जीत की बदौलत दिल्ली की पास पॉइंट टेबल में 10 अंक है। पिछले 5 मैचों में अगर दिल्ली का परफॉर्मेंस देखा जाए तो दिल्ली की टीम ने महज़ 2 मैचों में ही जीत दर्ज की है। वहीं तीन मैचों में दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022 : RR vs DC

राजस्थान की संभावित टीम
संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर) जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रसी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन।

भैयाजी ये भी देखे : नुसरत भरुचा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब…कहा-आप ऊँगली उठाओ…मैं आवाज़…

दिल्ली की संभावित टीम
ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वार्नर, श्रीकर भारत, मिशेल मार्श, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे।