spot_img

लड़के की हत्या के बाद हिंदू संगठनों ने बंद बुलाया, शहर छावनी में तब्दील, इंटरनेट बंद

HomeNATIONALलड़के की हत्या के बाद हिंदू संगठनों ने बंद बुलाया, शहर छावनी...

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा शहर (BHILWADA NEWS) में मंगलवार देर रात हुई एक युवक की हत्या के बाद एक बार फिर से तनाव बढ़ गया है। हिंदू संगठनों की ओर से आज, यानी बुधवार को भीलवाड़ा बंद रखा गया। इधर, प्रशासन ने शहर में एक बार फिर इंटरनेट बंद कर दिया है। वहीं, हालात को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। बंद के दौरान हिंदू संगठन एक चौराहे पर एकत्रित हो गए हैं, हर जगह पुलिस बल तैनात है।

भैयाजी ये भी देखे : जोधपुर हिंसा: जेपी नड्डा ने रोमन सम्राट नीरो से की अशोक गहलोत की तुलना

तनाव की शुरुआत मंगलवार रात को हुई, जब शास्त्री नगर में 20 साल का आदर्श तापड़िया स्कूटी पर जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे रोका और उसके सीने में चाकू (BHILWADA NEWS) मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। परिवार ने शव लेने से मना कर दिया और माहौल गरमा गया। मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को निरूद्ध किया गया है। मृतक के परिजन 50 लाख रुपए मुआवजे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

बदमाशों ने आदर्श के पैर भी तोड़ दिए

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने आदर्श पर सरिया (BHILWADA NEWS) से भी वार किए और उसके पैर तोड़ दिए। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। यह भी सामने आ रहा है कि मृतक को कुछ युवकों ने बुलाया था। दो गुटों में हुए इस विवाद के बाद पूरे एरिया को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। हिंदू संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को भीलवाड़ा बंद का ऐलान किया है।

STF और RAC को तैनात किया गया

तनाव को देखते हुए मौके पर और अस्पताल में STF और RAC को तैनात किया है। पुलिस ने तीन संदिग्ध को हिरासत में भी लिया है। ASP रघुवीर शर्मा ने बताया कि घटना कोतवाली थाना इलाके में हुई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, किसी विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है।

दिन में छोटे भाई से हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि मंगलवार के दिन में मृतक आदर्श (BHILWADA NEWS) के छोटे भाई हनी का कुछ नाबालिग लड़कों से विवाद हुआ था। इसके बाद बड़े भाई आदर्श ने उन्हें टोका भी था। पुलिस ने एक नाबालिग को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। रात को हुई इस घटना के बाद इलाके में जाप्ता तैनात कर दिया गया है। वहीं शव को मॉर्चुरी में रखवाया गया है। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शव उठाने की मांग रखी है।