spot_img

चुनाव प्रचार से लौट रहे केंद्रीय मंत्री का हेलीकाप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त,बाल बाल बचे सभी

HomeNATIONALचुनाव प्रचार से लौट रहे केंद्रीय मंत्री का हेलीकाप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त,बाल बाल...

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार पर गए केंद्रीय कानून मंत्री का हेलीकाप्टर आज दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमे हेलीकाप्टर के चारो पंखे टूटकर गिर गए हैं। बता दे कि कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (ravi shankar prasad)के साथ हेलीकॉटर में बिहार के दो मंत्री भी मौजूद थे।हेलीकॉटर दुर्घटना में कानून मंत्री बाल बाल बच गए है
भैयाजी ये भी देखे –राजभवन से सरकार के टकराव पर साय का कटाक्ष, “सरकार सत्तावादी…

हादसा उस वक्त हुआ जब पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (ravi shankar prasad) और उनके साथ बैठे मंत्री मंगल पांडेय और संजय झा जैसे ही एयरपोर्ट पर उतरे हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कानून मंत्री के साथ बिहार के दो अन्य मंत्री भी हेलीकाप्टर में मौजूद थे लेकिन सभी इस हादसे में सुरक्षित हैं पटना विधानसभा से लौटते समय यह हादसा हुआ है। इस विषय में कानून मंत्री ने बताया कि मैं आज प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। मेरे साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी थे। हम हेलीकॉप्टर से उतर गए थे। पार्किंग में हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड बाउंड्री वॉल के तार से थोड़ा स्क्रैच हुआ। हम सभी पूर्ण सुरक्षित हैं .

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (ravi shankar prasad)

भैयाजी ये भी देखे –जे पी नड्डा ने किया भाजपा कार्यालय का उद्घाटन, समझाया…

दुर्घटना के बाद सभी सुरक्षित

प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार रविशंकर प्रसाद (ravi shankar prasad)चुनावी प्रचार से लौट रहे थे. तभी अचानक उनके हेलिकॉप्टर के पंखे पर एयरपोर्ट के अंदर चल रहे निर्माण कार्य में लगी एस्वेस्टस के तार हेलीकाप्टर से टकरा गया। विमान टकराने से आस पास बहुत अधिक भगदड़ की स्थिति हो गई थी लेकिन चालक की सूझबूझ से एक बड़ी दुर्घटना तल गई।दूसरी ओर इस मामले को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। ये हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच शुरू हो गई है। बता दें कि अभी पटना एयरपोर्ट पर निर्माण कार्य चल रहा है।