spot_img

नवनीत राणा और उनके पति की जमानत पर सुनवाई आज, विवाद में राज ठाकरे की एंट्री

HomeNATIONALनवनीत राणा और उनके पति की जमानत पर सुनवाई आज, विवाद में...

दिल्ली। महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा (MP Navneet Kaur Rana) और उनके निर्दलीय पति रवि राणा की जमानत याचिका पर मुंबई सेंशन्स कोर्ट में आज सुनवाई होगी।

दोनों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने का ऐलान किया था, जिसके बाद मुंबई में भारी बवाल मचा। शिवसैनिकों ने खूब हंगामा किया और हनुमान चालीसा पाठ नहीं होने दिया। इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और राणा दम्पत्ति के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज कर लिया। उसी दिन से दोनों जेल में हैं। इस दौरान राणा दम्पत्ति ने हाई कोर्ट का भी रुख किया, लेकिन एक के बाद एक झटके लगे रहे।

भैयाजी ये भी देखे : मानवाधिकार परिषद में रूस पर 11 मई को होगा मतदान

महाराष्ट्र में योगी नहीं, भोगी हैं: राज ठाकरे

उत्तर प्रदेश में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के राज्य सरकार के निर्णय का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने स्वागत किया है। उन्होंने इस मामले में अपने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना भी साधा। राज ठाकरे ने कहा, मैं धार्मिक स्थलों (MP Navneet Kaur Rana) खास तौर पर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाने के लिए योगी सरकार का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में ऐसे कोई योगी नहीं हैं, केवल भोगी हैं। राज ने कहा कि उन्होंने देवी जगदंबा के चरणों में प्रार्थना की और आशा व्यक्त की कि यह सद्भावना महाराष्ट्र में भी प्रबल हो।