spot_img

विधायकों के खराब प्रदर्शन ने बढ़ी कांग्रेस की चिंता

HomeCHHATTISGARHविधायकों के खराब प्रदर्शन ने बढ़ी कांग्रेस की चिंता

रायपुर। प्रदेश के कई विधायकों के खराब प्रदर्शन (RAIPUR NEWS) ने सत्ता में वापसी की तैयारी में जुटे कांग्रेस संगठन की चिंता बढ़ा दी है। कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में समन्वय समिति की बैठक हुई।

भैयाजी यह भी देखे: PM नरेन्‍द्र मोदी की मौजूदगी में छत्तीसगढ़ को आज मिलेगा 12 राष्ट्रीय पुरस्कार

इसमें प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव डा. चंदन यादव, सप्तगिरी उल्का और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने विधायकों और संगठन के पदाधिकारियों के प्रदर्शन पर चर्चा की। बैठक में मरकाम ने कहा कि विधायकों के प्रदर्शन में कमी महसूस की गई है। सभी विधायकों (RAIPUR NEWS)  का रिपोर्ट कार्ड मौजूद है। अभी डेढ़ वर्ष का समय है। उनकी कमियों को दूर करने का प्रयास करेंगे। सब कुछ ठीक करने की पूरी कोशिश रहेगी। मुख्यमंत्री बघेल ने बताया कि बैठक में 2023 के चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है।

सेवादल का अगले माह से चार संभागों में प्रशिक्षण शिविर

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में कांग्रेस सेवा दल (RAIPUR NEWS) को प्रशिक्षण अनिवार्य करने को कहा गया है। इसके तहत कांग्रेस सेवादल मई में सरगुजा, जून में दुर्ग, जुलाई में बिलासपुर और अगस्त में रायपुर संभाग में प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने की तैयारी में है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने संभागवार प्रशिक्षण शिविर लगाकर कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के मूल सिद्धांतों, पार्टी अनुशासन आदि का पाठ पढ़ाने की जिम्मेदारी संगठन को सौंपी है।