spot_img

किरीट सोमैया की कार पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया हमला, जूते और बोतलें फेंकीं

HomeNATIONALकिरीट सोमैया की कार पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया हमला, जूते और...

मुंबई। अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन गए किरीट सोमैया का शिवसैनिको ने विरोध किया। पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते वक्त शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किरीट सोमैया (Former MP Kirit Somaiya) की कार पर हमला किया। उन्होंने सोमैया की कार बोतलें और जूते फेंके। इससे उनकी कार का शीशा टूट गया। सोमैया को चोट भी लगी हैं। वे अपनी क्षतिग्रस्त कार में ही बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और एफआईआर दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: जब सीएम बदलना होगा तो खबर भी नहीं मिलेगी और बदल जाएगा: सीएम गहलोत

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Former MP Kirit Somaiya)शनिवार को रात में मुंबई में खार पुलिस थाने से लौट रहे थे। इस दौरान उनकी एसयूवी पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जूते और पानी की बोतलें फेंकीं। सोमैया निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने पुलिस थाने गए थे। भाजपा नेता ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शिवसेना के “गुंडों” द्वारा किए गए हमले में वह घायल हो गए हैं।सोमैया ने इस घटना को लेकर बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने किरीट सोमैया पर हुए हमले (Former MP Kirit Somaiya) का विरोध किया। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी शांत नहीं बैठेगी। बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ”मुंबई और महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। गुंडों ने पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी नेता पर हमला किया। हम सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।