spot_img

खैरागढ़ की जीत पर बोले सीएम बघेल, सरकार की नीतियों की जीत…जिला से नहीं…

HomeCHHATTISGARHखैरागढ़ की जीत पर बोले सीएम बघेल, सरकार की नीतियों की जीत...जिला...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़ विधानसभा में हुए उप निर्वाचन में कांग्रेस प्रत्याशी को मिली जीत के लिए भारी जनता का आभार मन है।

भैयाजी ये भी देखें : Video : खैरागढ़ में जीत के लिए यशोदा को रमन ने…

उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा है कि “खैरागढ़ के लोगों ने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति एक बार फिर से अपना विश्वास जताया है।”

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि “राज्य सरकार की राजीव गांधी किसान न्याय योजना, राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना, गोधन न्याय योजना, लघु वनोपजों की खरीदी और वैल्यू एडीशन, तेंदूपत्ता संग्रहण दर बढ़ाकर 4 हजार रुपए करने जैसी योजनाओं से लोगों को सीधा फायदा मिला है।

सरकार किसानों की कर्जमाफी और किसानों को धान का 2500 रूपए प्रति क्विंटल मूल्य दिलाने के वायदे पर भी खरी उतरी है। यही वज़ह है कि आज खैरागढ़ की जनता ने हम पर विश्वास कर अपना आशीर्वाद दिया है।”

भाजपा ने भी बनाए थे जिले, मिली थी हार

इधर सीएम भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह और भाजपा के जिला बनाने की घोषणा को लेकर दिए गए बयानों पर भी तीखा पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : कांग्रेस का हुआ खैरा”गढ़” 20 हज़ार वोटो से…

सीएम बघेल ने कहा कि “पिछली सरकार ने 9 जिले बनाए थे, लेकिन उन्हें साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में मुंह की खानी पड़ गई थी। केवल मुंगेली को छोड़कर 8 जिलों में करारी हार का सामना करना पड़ा था। केवल जिला बनाने भर से जीत नहीं मिलती है।”