spot_img

बिजली दर बढोत्तरी पर डॉ. रमन का हमला, कहा-भूपेश दे रहे हैं बिजली के झटके

HomeCHHATTISGARHबिजली दर बढोत्तरी पर डॉ. रमन का हमला, कहा-भूपेश दे रहे हैं...

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत नियामक आयोग द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए बिजली की नई दरें घोषित कर घरेलू उपभोक्ताओं के लिए बिजली की दरों में हुई बढ़त को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : राजधानी में तीन दिन में 30 निजी स्कूलों…

उन्होंने आयोग द्वारा 10 पैसे प्रति यूनिट और उद्योगों के लिए 15 पैसे प्रति यूनिट की बढ़ोतरी करने का कड़ा विरोध किया है। डॉ रमन ने कहा है कि इसके पहले एक हजार करोड़ का झटका देने वाली सरकार ने अब फिर जनता पर बोझ लादने में कोई झिझक महसूस नहीं की।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता को बिजली बिल हाफ का झांसा देकर सत्ता में आये भूपेश बघेल आम जनता को बिजली का करंट लगा रहे हैं। जनता एक झटके से उबर नहीं पाती और यह सरकार नया झटका लगा देती है।

भूपेश बघेल जनता को बड़े बड़े वादों का झटका देकर सत्ता में आये और तभी से हर मामले में जनता को झटका दे रहे हैं। यह बिजली का जो झटका भूपेश बघेल ने दिया है, उसे जनता बर्दाश्त नहीं कर पायेगी। अगले साल भूपेश बघेल और कांग्रेस को घर बैठाकर जनता राहत की सांस लेगी।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ में लोगो की जेब में बिजली का झटका, बढ़ी कीमतें…इसी…

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा कांग्रेस महंगाई का रोना रोते हैं। तरह तरह की नौटंकी करते हैं। वैश्विक अर्थव्यवस्था की परिस्थितियों को नकारते हैं और दूसरी तरफ बिजली की दर बढ़ाकर आम जनता का खून निचोड़ने से परहेज नहीं करते। बिजली दर वृद्धि ने भूपेश बघेल की असलियत उजागर कर दी है।