spot_img

बीवी चले गई मायके तो नाबालिक भतीजी से मिटाई हवस…महीनों लूटी आबरू…

HomeCHHATTISGARHBASTARबीवी चले गई मायके तो नाबालिक भतीजी से मिटाई हवस...महीनों लूटी आबरू...

कांकेर। अपनी बीवी के मायके जाने के बाद अपनी हवस मिटाने के लिए एक आदमी ने अपनी ही भतीजी को बे आबरू कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि उसने अपनी भतीजी को कई दफे उसके साथ दरिंदगी की,

भैयाजी ये भी देखें : केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर बोले, कपास की खेती बहुत महत्वपूर्ण, भारत…

और इस बात का खुलासा करने पर उसकी बेइज़्ज़ती होने के साथ ही उसे जान से मरने की धमकी भी दे रखी थी। नाबालिक भतीजी भी अपने चाचा की धमकियों के खौफ में अपनी आप बीती दबाए बैठ गई। मगर इस बात का खुलासा तब हुआ जब नाबालिक बच्ची गर्भवती हो गई।

ये पूरा मामला कांकेर जिले का है। जहाँ रिश्ते को तारतार करते हुए चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी से रेप किया। जानकारी के मुताबिक घटना दिसंबर 2021 की है। पीड़िता की चाची मायके गई थी। इस दौरान उसने छोटे बच्चे की देखभाल के लिए अपनी भतीजी को बुलाया था। मौका पाकर चाचा ने उसके साथ बलात्कार किया। नाबालिग को आरोपी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने धमकाया था, जिसके चलते उसने किसी से इसका जिक्र नहीं किया।

मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब पीड़िता ने अपनी मां को अपने पेट में दर्द होने की बात कही। जिसके बाद पीड़िता की मां ने गांव की मितानिन और डॉक्टरों से संपर्क किया तो खुलासा हुआ कि पीड़िता गर्भ से है। मां के बार-बार पूछने पर पीड़िता ने बताया कि उसके चाचा उसे जबरदस्ती डरा धमकाकर पिछले डेढ़ माह से दुष्कर्म कर रहा था। और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : छत्तीसगढ़ प्रवास में कल पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री हरदीप…

पीड़िता कक्षा 10वीं की छात्रा है और उसने करीब एक महीने से स्कूल जाना बंद कर दिया था, जिसकी वजह से भी पीड़िता की मां को किसी अनहोनी का शक होने लगा था। इसके बाद पीड़िता के परिज उसे लेकर अन्तागढ़ थाना पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।