spot_img

नोएडा में 13 छात्र और 3 टीचर कोरोना संक्रमित

HomeNATIONALनोएडा में 13 छात्र और 3 टीचर कोरोना संक्रमित

दिल्ली। नोएडा में एक बार फिर स्कूल में कोरोना संक्रमित (CORONA) केस मिलने के बाद दहशत फैल गई है। नोएडा के सेक्टर-40 स्थित खेतान पब्लिक स्कूल में सोमवार को 13 छात्र और 3 शिक्षक कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक ही स्कूल में इतने ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने स्कूल को बंद कर दिया है। जिला स्वास्थ्य विभाग मामले की जांच कर रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: पीएम मोदी ने पाकिस्तान के पीएम बनने पर शहबाज शरीफ को दी बधाई

नोएडा में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण (CORONA) की रफ्तार बीते कुछ माह में काफी धीमी हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर नोएडा में संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। नोएडा के सेक्टर-40 खेतान पब्लिक स्कूल में कोरोना संक्रमण के 16 नए मामले सामने आए हैं।

CMO ऑफिस में भेजा गया लेटर

कोरोना संक्रमण (CORONA) के मामले कम होने के बाद ही देश के लगभग सभी राज्यों में स्कूल खोल दिए गए हैं। सभी कक्षाओं के बच्चे पढ़ाई के लिए स्कूल पहुंचने लगे थे, ऐसे में खेतान पब्लिक स्कूल में संक्रमण के 16 मामले एक साथ आने से खतरे की घंटी बज गई है। स्कूल ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय को पत्र भेजकर जानकारी दी है, जिसके जानकारी स्कूल के करीब 13 बच्चे और 3 शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी गई है।

गाजियाबाद में भी 5 बच्चे संक्रमित

गाजियाबाद में पिछले 24 घंटे में दो स्कूलों के 5 बच्चों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल में 2 छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें एक बच्ची ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रहने वाली है, वहीं दूसरी ओर वैशाली स्थित केआर मंगलम स्कूल वैशाली के 3 बच्चों में कोरोना संक्रमण हुआ है। फिलहाल एहतियात के तौर पर स्कूल को बंद कर दिया गया है और स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू कर दी गई है।