spot_img

Watch : पुलिस और पब्लिक ने मिलकर रोकी बैंक रॉबरी, आईजी ने किया वीडियो शेयर

HomeUncategorizedWatch : पुलिस और पब्लिक ने मिलकर रोकी बैंक रॉबरी, आईजी ने...

बिलासपुर / आईजी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) सोशल मीडिया में अपने अलग तरह के वीडियो और अलग तरह पोस्ट के लिए जाने जाते है। युवाओ की प्रेणना काबरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है , जिसमे उन्होंने एक बैंक की रॉबरी (Bank Robbery) और उसके बाद पकड़े गए लुटेरों की धुनाई के साथ पुलिस जवान और आम पब्लिक को मोटिवेट किया है।

आईजी काबरा (Dipanshu Kabra) ने लुधियाना रोड डोंगरी स्थित बैंक में हुई लूटपाट (Bank Robbery) की घटना का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से पता चल रहा है की तीन आरोपी एक बैंक लूटने (Bank Robbery) के बाद अपनी पल्सर में लूट का सामान लेकर भाग रहे थे उसी बीच आम जनता और बैंक के कर्मचारी उन बदमाशों का पीछा करने लगे जिससे घबराकर पल्सर सवार आरोपी युवको में से एक के बाद एक युवक बाइक से गिरते गए।

भैयाजी ये भी देखें-बड़ी ख़बर : नवरात्रि में भक्तों को होंगे माता के दर्शन, ज़ारी हुई गाइडलाइन

उसके बाद आस पास के लोगो ने मिलकर उन युवको को धरदबोचा और फिर दिल खोलकर सभी ने अपना हाथ साफ किया। इस पूरी घटना में सबसे मजेदार बात ये रही की लामबद्ध होकर आये आरोपी मौका पड़ने पर एक दूसरे का साथ छोड़ते दिखे। दोस्त की पिटाई देखने के बाद भी पल्सर चालक युवक अपने एक साथी को लेकर लूटपाट का सामान छोड़कर भाग निकले।