spot_img

नवजोत सिद्धू और पंजाब कांग्रेस युवा अध्यक्ष के बीच तनातनी के बाद कांग्रेस ने बुलाई ‘तत्काल बैठक’

HomeNATIONALनवजोत सिद्धू और पंजाब कांग्रेस युवा अध्यक्ष के बीच तनातनी के बाद...

दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को चंडीगढ़ (PUNJAB CONGRESS) में एक विरोध प्रदर्शन के बाद एक ‘तत्काल बैठक’ का आह्वान किया, जिससे पूर्व पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब युवा अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों के बीच हो रही तनातनी का खुलासा हुआ है।

राज्य में बढ़ती महंगाई के खिलाफ चंडीगढ़ में कांग्रेस नेताओं द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान आज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ढिल्लों ने अपने भाषण के दौरान सिद्धू निशाना साधा (PUNJAB CONGRESS) है। वहीं पूर्व राज्य कांग्रेस प्रमुख ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित अपनी ही पार्टी के नेताओं पर हमला बोला है। कांग्रेस में हंगामे के बाद पार्टी नेताओं ने पंजाब कांग्रेस कार्यालय में तत्काल बैठक बुलाई है। सूत्रों से पता चला है कि नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता पार्टी कार्यालय पहुंच गए हैं।

भैयाजी यह भी देखे: रायपुर में अधिवक्ता से मारपीट, तीन के खिलाफ अपराध दर्ज

सिद्धू ने कांग्रेस नेताओं पर लगाया ‘लूट मार’ का आरोप

चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कांग्रेस के पूर्व नेता और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और तत्कालीन पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोलते हुए उन्हें पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर उनके भतीजे भूपिंदर सिंह पर ईडी की छापेमारी पर भी कटाक्ष किया, उन पर और अन्य साथी कांग्रेस नेताओं पर राज्य में “लूट मार” का आरोप लगाया।

नेताओं के नाम लेने की चुनौती दी

इस पर तत्काल प्रतिक्रिया में, कांग्रेस युवा अध्यक्ष बरिंदर ढिल्लों ने सिद्धू (PUNJAB CONGRESS) से निशाना साधा और उन्हें नेताओं के नाम लेने की चुनौती दी। इसके बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद विरोध प्रदर्शन को रद्द करना पड़ा। विवाद के संबंध में मिडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने किसी भी प्रश्न का उत्तर देने से स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। “मैंने मंच पर सब कुछ कह दिया है और अब मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है।”