spot_img

BMW ने लांच की BMW 2 Series Gran coupe, जानिए फीचर

HomeINTERNATIONALBUSINESSBMW ने लांच की BMW 2 Series Gran coupe, जानिए फीचर

वेबडेस्क। लोगो की पसंदीदा कारो में से एक, जो कारो की श्रेणी में काफी चर्चित है। हम बात कर रहे है BMW कार की जिसकी एक और मॉडल अभी मार्केट में उतरी है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। BMW India ने भारतीय बाजार में अपना पहला 2 series Gran coupe लॉन्च किया है।

भैयाजी ये भी देखें-छत्तीसगढ़ का ऐसा गाँव जहाँ आज भी वैदराज मिनटों में जोड़ देते है टूटी हडियां…

भारत में नई BMW 2 series Gran coupe को शुरू में दो वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा, 220 D-Sport लाइन और 220 DM-Sport , जिसकी शुरुआती कीमत 39.3 लाख रुपये और 41.4 लाख रुपये है । सभी कीमतें भारत के शोरूम में उपलब्ध है।BMW 2 series Gran coupe के पार्ट्स को चेन्नई और तमिलनाडु में अस्सेम्ब्ल करने की सुविधा होगी।

ट्विटर के ट्रेंडिंग में इस कार को लेकर लोगो में काफी फीडबैक आ रहा है।इसमें एक्स्ट्रा फीचर के साथ सस्ते दाम होने के कारण काफी पसंद किया जा रहा है ।

भैयाजी ये भी देखें-बड़ी ख़बर : नवरात्रि में भक्तों को होंगे माता के दर्शन, ज़ारी हुई गाइडलाइन

BMW की खासियत

अभी की BMW सीरीज, जो मार्केट में आई है, वह 2Irresistible BMW 2 Series है। BMW 2 series Gran coupe का ब्रांड है , जो FAAR प्लेटफॉर्म पर आधारित है और फ्रंट-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है।

BMW 2 Series

BMW की बहरी डिजाइन

डिज़ाइन की बात करें तो, BMW 2 series Gran coupe बड़ी सिबलिंग,जो 8 सीरीज़ ग्रैन कूप का एक हिस्सा है ।इस सीरीज़ में सामने की ओर एक बड़ी full-LED हेडलैम्प के साथ LED DRLs शामिल है।

BMW 2 Series

बाहरी डिजाइन में स्टाइलिश मिश्र धातु के पहिये, फ्रेमलेस दरवाजे, 8 सीरीज़ के समान विस्तारित एलईडी (गाड़ी की पिछली लाइट) और एक ढलान वाली छत शामिल हैं, जो इसकी ‘कूप’ प्रकृति को दर्शाती है।

भैयाजी ये भी देखें-कोरोना बुलेटिन : भारत में कोरोना से मौतों का आंकड़ा बेहद कम, 60 हज़ार नए पॉजिटिव

BMW की आंतरिक डिजाइन

अंदर के डिजाइन में BMW 2 series Gran coupe में दो बड़े डिस्प्ले, पहला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और दूसरा इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए। रियर एसी वेंट,

BMW 2 Series

पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, एंबियंट लाइटिंग और कई और चीजें शामिल हैं।इसकी एक खास फीचर जो लोगो को काफी पसंद आ रही है।

BMW की इंजन

2 series Gran coupe में एक सिंगल 2.0-लीटर,ट्विन-टर्बो डीजल इंजन के साथ उपलब्ध होगी, जो 190bhp और 400Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा, जो एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट के लिए होगा। इसका इंजिन 190 हॉर्सपावर का है जो 7.5 सेकंड में 0 – 100 किमी / घंटे की स्पीड प्राप्त सकती है । BMW ने यह भी पुष्टि की, कि 2 series Gran coupe का एक पेट्रोल-संचालित संस्करण जल्द ही लांच करेगी।

BMW 2 Series