spot_img

खैरागढ़ उप निर्वाचन में भी राम नाम के चर्चे, मरकाम बोले- भाजपा सिर्फ राजनीति…

HomeCHHATTISGARHखैरागढ़ उप निर्वाचन में भी राम नाम के चर्चे, मरकाम बोले- भाजपा...

खैरागढ़। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के स्टार प्रचारक मोहन मरकाम ने प्रत्याशी यशोदा नीलांबर वर्मा के साथ जनसंपर्क अभियान में जुटे है।

भैयाजी ये भी देखे : अब अपनी कमाई से गोबर की खरीदी कर रहे है सूबे…

उन्होंने धारिया, आमगांव, गोपालपुर, कोडका, सिलपट्टी, पद्मावतीपुर, खपरी उदयपुर, कोटरा, सुराडबरी में कांग्रेस सरकार के नीतियों को देखते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “भाजपा के लोग भगवान राम के नाम पर सिर्फ राजनीतिक रोटी सेके है। हमने उनके कुशासन भ्रष्टाचारी सरकार को भी 15 साल देखा है जो भगवान राम के नाम से सत्ता तो हासिल करती थी। लेकिन छत्तीसगढ़ में भगवान राम अपने वनवास के समय किन-किन स्थानों से गुजरे थे, उन स्थानों को संवर्धित करना तो छोड़ उन स्थानों को चिन्हित करने की भी कार्ययोजना नहीं बना पाए थे।”

मरकाम ने कहा कि “आज छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार ने एक समग्र योजना लागू कर माता कौशल्या के मायके को ऐतिहासिक धरोहर के रूप में स्थापित करने का कार्य प्रारंभ कर दिया है, और भगवान राम ने वनवास के समय जिन जिन स्थानों से गुजरे थे, उन स्थानों में निर्माण कार्य कांग्रेस सरकार ने किया है और निरंतर करने के संकल्प साथ काम कर रही है।”

खैरागढ़ के उदयपुर पहुंचकर भावुक हुई यशोदा

इधर राजा देवव्रत सिंह के निवास ग्राम उदयपुर पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा नीलांबर वर्मा भावुक हो गई। इस दौरान उन्होंने राजा देवव्रत सिंह को याद करते हुए उनके अधूरे सपनों को पूरा करने के संकल्प दोहराते हुए जनता से आशीर्वाद रूपी वोट की मांग की।

भैयाजी ये भी देखे : दानवीर दाऊ कल्याण सिंह की जयंती, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया…

कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने कहा कि मुझे ग्राम पंचायत जिला पंचायत में आशीष मिला और अब आप सब के आशीर्वाद से विधानसभा क्षेत्र खैरागढ़ की सेवा करना चाहती हूं।