spot_img

IPL 2022 : केन विलियमसन के विवादास्पद आउट होने पर दर्ज़ हुआ विरोध

HomeSPORTSIPL 2022 : केन विलियमसन के विवादास्पद आउट होने पर दर्ज़ हुआ...

मुंबई। सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL 2022 सीजन के अपने शुरुआती मैच में केन विलियमसन के विवादास्पद आउट होने पर विरोध दर्ज कराया है।

भैयाजी ये भी देखे : भोजपुरी ऐक्ट्रेस श्वेता ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की बिकनी वाली बोल्ड तस्वीरें…

हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी के टीम प्रबंधन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के अधिकारियों को 29 मार्च को पुणे के एमसीए स्टेडियम में अपने कप्तान के आउट होने के खिलाफ तीसरे अंपायर के फैसले का विरोध जताया है। ये दावा एक मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद टीम से जुड़े एक अधिकारी ने कहा है कि हां हमने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पत्र लिखा है। हमने प्रक्रिया का पालन किया है। टीम प्रबंधन की तरफ से ये कहा गया है कि उनके विरोध का उल्लेख कप्तान की रिपोर्ट में भी किया गया था, जो प्रत्येक मैच के बाद आईपीएल मैच रेफरी को दी जाती है।

गौरतलब है कि मैच में राजस्थान के खिलाफ 211 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद को शुरुआती झटका लगा, जब विलियमसन को दूसरे ओवर में स्लिप में देवदत्त पडिक्कल के हाथों कैच आउट कराया। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की एक गेंद ने न्यूजीलैंड के कप्तान को चौका दिया, जिन्होंने इस पर चुटकी ली और विकेटकीपर-कप्तान संजू सैमसन ने इसे पकड़ने की कोशिश की।

सैमसन ने डाइव लगाई और गेंद को एक हाथ लगाने में कामयाब रहे। लेकिन यह उनके हाथ से निकल गया, पडिक्कल के हाथों में चला गया। मैदानी अंपायरों द्वारा निर्णय को तीसरे अंपायर के पास भेजने के बाद, अंपायर ने फैसला सुनाया कि कैच साफ था, हालांकि कई लोगों को लगा कि पडिक्कल ने टप्पे पर कैच पकड़ा है।

IPL 2022 : धीमी ओवर के लिए जुर्माना

इसके अलावा मैच समाप्त होने के बाद, विलियमसन पर धीमी ओवर गति को बनाए रखने के लिए 12 लाख का जुर्माना लगाया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, बिकनी में शेयर की हॉट फोटोज़

हैदराबाद के 61 रन से हारने के बाद विलियमसन के आउट होने के बारे में पूछे जाने पर मुख्य कोच टॉम मूडी अपनी टीम के कप्तान को आउट दिए जाने पर हैरान रह गए। हैदराबाद का अगला मैच सोमवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल के नए खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स से है।