spot_img

IPL 2022 : मैच के दौरान दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या को लगाया गले, फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

HomeNATIONALIPL 2022 : मैच के दौरान दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या को...

दिल्ली। भारत में क्रिकेट प्रेमियों ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) बनाम गुजरात टाइटंस (GT) मैच के दौरान कई यादगार क्षण देखे। चल रहे IPL 2022 में सोमवार को दो नई फ्रेंचाइजी का पहला मैच खेला गया।

लखनऊ के खिलाड़ी दीपक हुड्डा और IPL 2022 में डेब्यू करने वाले आयुष बडोनी ने पहली पारी में अपने-अपने अर्धशतकों के साथ खेल की शुरुआत की। वहीं क्रिकेट प्रशंसकों ने दूसरी पारी के दौरान हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच नई दोस्ती देखी। हुड्डा और पांड्या को दूसरी पारी के दौरान एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया।

भैयाजी यह भी देखे: एक बार फिर शादी के लिए तैयार हैं IAS टीना डाबी, इस अधिकारी से की सगाई

क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच क्या हुआ था?

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह क्षण एक आश्चर्य करने वाला था। क्योंकि दोनों खिलाड़ियों ने पिछले साल सैयद मुश्ताक अली T-20 टूर्नामेंट में बड़ौदा टीम के लिए खेलते हुए एक झगड़े के लिए सुर्खियां बटोरीं थी। बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पर अपने साथियों और राज्य की अन्य टीमों के सामने उन्हें गाली देने का आरोप लगाने के बाद हुड्डा बड़ौदा टीम से बाहर हो गए थे। हुड्डा को बाद में बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने अनुशासनहीनता के आधार पर निलंबित कर दिया था, इससे पहले ऑलराउंडर नए सत्र के लिए राजस्थान टीम में शामिल हो गए।

प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी?

हुड्डा को लखनऊ फ्रैंचाइज़ी ने IPL 2022 मेगा नीलामी में 5.75 करोड़ रुपये की बड़ी राशि के लिए अनुबंधित किया था, जबकि पंड्या उनके लिए 8.25 करोड़ रुपये की बोली के साथ बड़ी खरीद में से एक थे। इस बीच, हुड्डा और पंड्या को जीटी के खिलाफ मैच के दौरान गले लगाते देख भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए। प्रशंसकों ने उल्लेख किया कि उन्होंने कभी भी उस दिन को देखने की उम्मीद नहीं की थी और आईपीएल सब कुछ कैसे कर सकता है।