spot_img

IPL 2022 : आज चेन्नई सुपर किंग्स में मोईन अली की जगह खेल सकते है ब्रावो

HomeSPORTSIPL 2022 : आज चेन्नई सुपर किंग्स में मोईन अली की जगह...

मुंबई। IPL 2022 का आगाज़ आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की ज़बरदस्त भिड़ंत से होगा। इस मैच में सबसे बड़ी जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौपी गई है, जडेजा आज के मैच में बतौर कप्तान होंगे।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, बिकनी में शेयर की हॉट फोटोज़

जडेजा आज के मैच में अपनी टीम में मोइन अली की जगह किसे शामिल करेंगे ? ये सवाल सबके मन में है। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि मोइन अली आज के मैच में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

जिसका कारण यह है कि उनको भारत आने का वीजा देरी से मिला है, जिसके कारण वह कोरोना प्रोटोकॉल्स को पूरा नहीं कर पाएं हैं इसलिए इस बार वें पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे।

अब सवाल यह है कि रविंद्र जडेजा मोइन अली की जगह किस खिलाड़ी को मैदान पर आज के मुकाबले में उतारेंगे। अब ऐसे में खबरें आ रही हैं कि रविंद्र जडेजा मोइन अली की जगह ड्वेन ब्रावो को मैदान पर उतारेंगे।

IPL 2022 में ब्रावो की एंट्री

IPL 2022 में पहले मैच में मोईन अली के जगह ड्वेन ब्रावो काफी शानदार आलराउंडर है। उनको गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करना भी काफी शानदार तरीके से आता है।

भैयाजी ये भी देखे : विधि पांड्या ने याद किया “मोसे छल की जाए” का पहला मेकओवर…कहा-घबरा गई थी

ऐसे में जडेजा मोइन अली की जगह ड्वेन ब्रावो को बिलकुल उतार सकते है। ब्रावो ने अपने करियर में 151 मैचों में 167 विकेट चटकाएं हैं, साथ ही साथ उन्होंने अपने बल्ले से 1537 रन भी दिए है।