spot_img

ईट व्यवसायी के अपहरण की कोशिस, आरोपियों के खिलाफ जाँच शुरू

HomeCHHATTISGARHईट व्यवसायी के अपहरण की कोशिस, आरोपियों के खिलाफ जाँच शुरू

जशपुरनगर। ईट व्यवसायी के अपहरण (JASHPUR NEWS) के असफल प्रयास से सनसनी फैल गई है। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से एक देशी कट्टा और फरार आरोपितों के चप्पल जब्त किया गया है। मामला जिले के तुमला थाना क्षेत्र के ग्राम मकरीबंधा की है।

भैयाजी यह भी देखे: योगी कैबिनेट: पूर्व अफसर, युवा, जाटव मंत्रियों की बढ़ सकती है संख्या

जानकारी के मुताबिक फरसाबहार थाना क्षेत्र के ग्राम पंडरीपानी निवासी व्यवसायी अनूप कुमार गुप्ता, बुधवार की शाम तकरीबन साढ़े 3 बजे,मकरीबंधा स्थित अपने ईट भट्ठा (JASHPUR NEWS)में चल रहै काम का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके चार पहिया वाहन का टायर पंक्चर हो जाने से वापस घर लौटने में थोड़ा विलम्ब हो गया। शाम साढ़े 6 बजे जैसे ही अनूप वापसी के लिए ईट भट्ठा से बाहर निकले,अज्ञात आरोपितों ने उनके वाहन को रुकवा कर, दोनों ओर से कट्टा अड़ा दिया।

हादसे का स्वांग रच कर,कार रुकवाया

घटनाक्रम को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपितों ने अपहरण की घटना को अंजाम देने की पूरी तैयारी की थी। व्यवसायी की कार को रुकवाने के लिए आरोपितों ने बाइक दुर्घटना का नाटक रचा था। पीड़ित अनूप गुप्ता ने पुलिस को बताया कि भट्टा (JASHPUR NEWS) से बाहर निकल कर जैसे ही वे आगे बढ़े उन्हें सड़क पर गिरी हुई बाइक नजर आई। एक व्यक्ति सड़क पर गिरा हुआ था। उसके साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति उनके कार के पास आया और पानी मांगा। उन्होंने पानी का बोतल देने के लिए जैसे ही कांच खोला आरोपितों ने कट्टा अड़ा दिया। पत्थलगांव के एसडीओपी मयंक तिवारी ने बताया कि मामले 341,294,323,427,34 के तहत तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं की खोजबीन जारी है।