spot_img

विधानसभा में “द कश्मीर फाइल्स”, CM भूपेश बोले “सभी चले 8 बजे का शो बुक है…”

HomeCHHATTISGARHविधानसभा में "द कश्मीर फाइल्स", CM भूपेश बोले "सभी चले 8 बजे...

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शून्यकाल में फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को टैक्स फ्री करने की मांग उठी। जिस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “आज शाम सभी आमंत्रित है…फिल्म देखने। पूरे देश में इस फिल्म को एकसाथ टैक्स फ्री करें भारत सरकार।”

भैयाजी ये भी देखे : बजट सत्र : कोरोना महामारी में भी भ्रष्टाचार, वेंडिलेटर खरीदी में…

दअसल शून्यकाल में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करने का मामला उठाया। उन्होंने सरकार के सामने टैक्स फ्री करने की मांग रखी। जिसपर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैं तो कहूंगा कि चले पिक्चर देखने।

टैक्स की राशि भारत सरकार को भी मिलती है, तो ऐसा होना चाहिए कि भारत सरकार पूरे देश में इसे टैक्स फ्री करें। हम देशभर में इसे टैक्स फ्री करने की मांग करते हैं। जिसपर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये मनोरंजन कर राज्य का विषय है।

भैयाजी ये भी देखे : विधानसभा : कॉलेज की परीक्षा का मामला, उमेश बोले-ऑफ़लाइन ही होंगे…

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने कहा-सदन से प्रस्ताव हो जाना चाहिए कि केंद्र सरकार देशभर में इसे टैक्स फ्री करें। भारत सरकार छूट दें, हम फ़िल्म देखने जाएंगे। शाम को विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद सभी सदस्य फ़िल्म देखने चले, मैं आमंत्रित करता हूं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- मैं प्रस्ताव रखता हूं, आप प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर दें।