spot_img

पंजाब के महशूर कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल की गोलियों से भूनकर हत्या

HomeNATIONALपंजाब के महशूर कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल की गोलियों से भूनकर हत्या

जालंधर। पंजाब (PUNJAB NEWS) के जालंधर में सोमवार शाम को कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची है। जानकारी (PUNJAB NEWS) के मुताबिक, आज सोमवार शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं। इस फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को कई गोलियां लगीं।

भैयाजी ये भी देखे : हिजाब विवाद: कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा – ‘हिजाब पहनना अनिवार्य धार्मिक प्रथा नहीं’

यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई। कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही फायरिंग (PUNJAB NEWS) करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए। हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल में पहुंच गई हैं। इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।