spot_img

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की नितीश कुमार से मुलाकात, आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा

HomeNATIONALCOUNTRYभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की नितीश कुमार से मुलाकात,...

दिल्ली /बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल अध्यक्ष नितीश कुमार से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद थे। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए की ओर से अपनाई जाने वाली रणनीतियों पर चर्चा हुई।
भैया जी ये भी देखे –भैया जी खोजी खबर : वृद्धाश्रम में हो रहा बुजुर्गो से दुर्व्यवहार, मारपीट और जातिगत भेदभाव को अंजाम दे रही वार्डन

सबसे खास बात यह भी है कि नड्डा और नितीश के बीच बातचीत को आने वाले चुनाव में सीट बटवारें को लेकर मुख्य चर्चा हुई है। सूत्रों की माने तो बैठक में सीट शेयरिंग पर बहुत लम्बी चर्चा हुई है। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें।
नड्डा ने यह भी कहा कि कमजोर व वंचित तबका, महिलाओं के लिए सरकार की ओर से गई योजनाओं के बारे में उनको बताएं ताकि वे एनडीए के पक्ष में वोट कर सकें। लोगों को बताएं कि मोदीजी के साथ चलकर ही बिहार भी तेजी से तरक्की करेगा।