spot_img

भैया जी खोजी खबर : वृद्धाश्रम में हो रहा बुजुर्गो से दुर्व्यवहार, मारपीट और जातिगत भेदभाव को अंजाम दे रही वार्डन

HomeNATIONALCRIMEभैया जी खोजी खबर : वृद्धाश्रम में हो रहा बुजुर्गो से दुर्व्यवहार,...

रायपुर। अपने बच्चो के सताए हुए बुजुर्ग माता-पिता को अपने जीवन यापन का एक अंतिम मार्ग दिखता है केवल वृद्धाश्रम। जिसे बेसहारा बुजुर्ग अपने जीवन यापन का सहारा मानते हैं। मगर वृद्धाश्रम में ही बुजुर्गों से अनुचित व्यहार और मारपीट जैसे कृत्य होते होने लगे तो बुजुर्ग जाएंगे कहा।
ऐसा ही मामला माना स्थित वृद्धाश्रम में देखने मिल रहा है बताया जा रहा है कि आश्रम की वार्डन बुजुर्गों से अनुचित व्यहार करती हैं।

भैया जी ये भी देखे –कोविड सेंटर्स में फेफड़ों की जाँच के लिए एक्स-रे मशीन नहीं, ऑक्सीजन नहीं,साफ-सफाई नहीं…

शिकायत कर्ता वृद्ध महिला रेहाना आज़मीन खान ने बताया कि वार्डन जाति गत भेदभाव और मारपीट जैसे कृत्य करने में भी पीछे नहीं रहती। बेसहारा बुजुर्ग उनके इस अत्याचार को काफी सालों से झेल रहे हैं। मगर माना के कोई भी रहवासी इन बुजुर्गों की मदद नहीं करते हैं।

भैया जी ये भी देखे – भारत मे कोरोना का बढता केस,आंकड़ा पहुचा 46 लाख पार

माना कैंप वृद्धाश्रम की वर्तमान वार्डन पारुल चक्रवर्ती का आतंक बढ़ता ही जा रहा हैं। जिससे सभी बुजुर्ग परेशान रहते हैं। आश्रम में रहने वाली एक वृद्ध महिला रेहाना आज़मीन खान ने बताया कि पारुल चक्रवर्ती सभी बुजुर्गों को हर छोटी-छोटी बात को लेकर मारपीट करती हैं। गाली गलौच करने वाली पारुल बुजुर्गों को कभी-कभी डंडे से भी मरती हैं। वृद्ध महिला ने ये भी बताया कि वार्डन को दान की चीज़ों से बहुत लगाव हैं। जो भी बुजुर्गों के लिए दान आता हैं उसे वो अपने घर ले जाती हैं। और बुजुर्गों को हर हद तक परेशान करने का प्रयास करती हैं। वृद्ध महिला का कहना हैं कि कोई भी बुजुर्ग अपनी व्यथा बताते हैं तो उसके साथ मारपीट की जाती हैं। जिसके चलते आश्रम के अंदर आतंक का माहौल है।