spot_img

स्कूली छात्र पहुंचे सीएम हाउस, कका बघेल ने मुलाकात की

HomeCHHATTISGARHस्कूली छात्र पहुंचे सीएम हाउस, कका बघेल ने मुलाकात की

रायपुर। आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस, छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष क्षितिज चंद्राकर के नेतृत्व में  निःशुल्क शिक्षा ग्रहण कर रही कक्षा चौथी से छठवीं तक की बालिकाओं ने सौजन्य मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री (CM BHUPESH BAGHEL) ने बड़ी आत्मीयता से बच्चियों से मुलाकात कर उनकी पढ़ाई के सम्बंध में पूछा और उन्हें स्नेहवश टॉफी भेंट किया।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: कानन की 20 नील गाय जाएंगी गुरु घासीदास टाइगर रिजर्व

मुख्यमंत्री (CM BHUPESH BAGHEL)  को इस दौरान क्षितिज चंद्राकर ने बताया कि- ‘हमर बेटी हमर अभिमान‘ पहल के तहत 30 जरूरतमंद छात्राओं की स्कूल फीस ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस से वहन की जा रही है। स्तुति फाउंडेशन ने संचालित संकल्प विद्यामन्दिर, दुर्ग से गरीब और जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दी जा रही है। आल इंडिया प्रोफेशनल कॉन्ग्रेस ने संकल्प विद्या मंदिर में वर्तमान सत्र में अध्ययनरत 30 बालिकाओं की निःशुल्क शिक्षा का बीड़ा उठाया है। इस अवसर पर बालिकाओं को उनकी स्कूल फीस आल इंडिया प्रोफेशनल कॉन्ग्रेस से वहन किये जाने का प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।

मुख्यमंत्री (CM BHUPESH BAGHEL) ने बालिकाओं की निशुल्क शिक्षा के लिए आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस से की जा रही पहल की सराहना करते हुए इसे अनुकरणीय बताया। क्षितिज चंद्राकर ने शनिवार को उनके जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस, छत्तीसगढ़ की तरफ से एक लाख रुपये की राशि का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा।