spot_img

ऑस्ट्रेलिया के बिजनेस जर्नल में टॉप 20 में छत्तीसगढ़ की बेटी पल्लवी धुरंधर नायक

HomeCHHATTISGARHऑस्ट्रेलिया के बिजनेस जर्नल में टॉप 20 में छत्तीसगढ़ की बेटी पल्लवी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की बेटी पल्लवी धुरंधर नायक को हाल ही में प्रतिष्ठित ऑस्ट्रेलिया के बिजनेस जर्नल में 20 टॉप सोशल मीडिया प्रबंधक के रूप में जगह दी गई है। पल्लवी एकमात्र भारतीय है, जिन्हें इस बिजनेस जर्नल में स्थान मिला है। इस ख़ास उपलब्धि के लिए राज्यपाल अनुसईया उइके ने उन्हें सम्मानित किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : सभी स्कूली बच्चों के स्वास्थ्य की होगी जांच,…

राज्यपाल ने इस दौरान छत्तीसगढ़ की बेटी और राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक की बहू पल्लवी धुरंधर नायक को उक्त उपलब्धि के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

उन्होंने पल्लवी को बधाई देते हुए इस उपलब्धि को छत्तीसगढ़ व देश के लिए गौरवपूर्ण बताया। राज्यपाल उइके ने कहा कि न केवल देश में बल्कि सात समुंदर पार भी छत्तीसगढ़ की बेटियां नाम रोशन कर रही है। साथ ही राज्यपाल ने उनके अभिभावकों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

भैयाजी ये भी देखे : छालीवुड की फ़िल्म रणभूमि का हुआ मुहूर्त, योगेश ने महिला कलाकारों…

गौरतलब है कि राज्यपाल अनुसुईया उइके से राजभवन में छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने सपरिवार मुलाकात की। राज्यपाल उइके ने डॉ. नायक से राज्य में महिलाओं से जुड़े विषयों पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान डॉ. नायक ने पल्लवी धुरंधर नायक का राज्यपाल उइके से परिचय कराया था।